स्वामी विवेकानंद जी हमेशा युवाओं के प्रेणा-स्रोत रहेंगे:आलोक अकेला

बनमनखी(पूर्णियां):-जानकीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत चांदपुर भंगहा पंचायत के पैक्स गोदाम प्रांगण में संघर्ष युवा क्लब कि ओर से राष्ट्रीय युवा दिवस के शुभ अवसर पर स्वामी विवेकानंद जी के तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर राष्ट्रीय युवा दिवस मनाया।

 

मौके पर संघर्ष युवा क्लब अध्यक्ष आलोक कु० अकेला ने कहा कि स्वामी विवेकानंद एक एक वचन समाज और युवा पीढ़ी के विकास,बदलाव के लिए अनमोल है । स्वामी विवेकानंद जी ने कहा था। उठो, जागो और तब तक नहीं रुको जब तक लक्ष्य ना प्राप्त हो जाये इस बात को सभी युवा को अपने जीवन में लक्ष्य प्राप्ति के लिए उतारना चाहिए ।

 

जब कोई विचार अनन्य रूप से मस्तिष्क पर अधिकार कर लेता है तब वह वास्तविक भौतिक या मानसिक अवस्था में परिवर्तित हो जाता है।किसी की निंदा ना करें, अगर आप मदद के लिए हाथ बढ़ा सकते हैं, तो ज़रुर बढाएं। अगर नहीं बढ़ा सकते, तो अपने हाथ जोड़िये, अपने भाइयों को आशीर्वाद दीजिये, और उन्हें उनके मार्ग पे जाने दीजिये।जिस समय जिस काम के लिए प्रतिज्ञा करो,

 

 

ठीक उसी समय पर उसे करना ही चाहिये, नहीं तो लोगो का विश्वास उठ जाता है। मौके पर संघर्ष युवा क्लब उपाध्यक्ष अभिमन्यु यादव, महासचिव प्रभात कुमार लालू, नौलखी पंचायत अध्यक्ष सुधीर यादव, रुपौली उत्तर पंचायत अध्यक्ष आनंद कुमार, कोषाध्यक्ष प्रभाष कुमार, विक्रम राज,बिमल कुमार, शेशव कुमार, विक्की यादव, खगेश यादव, चांदपुर भंगहा पंचायत उपाध्यक्ष बसंत यादव, संतोष कुमार, गोतम कुमार, मंटू मिश्र सहित दर्जनों संघर्ष युवा क्लब के सदस्य उपस्थित थे।