साइकिलिंग प्रतियोगिता के आयोजन को लेकर किया गया बैठक

PURNEA:साइकिलिंग एसोसिएशन ने आगामी जिला स्तरीय साइकिलिंग प्रतियोगिता के आयोजन के एक दिवसीय बैठक का आयोजन स्थानीय जिला स्कूल स्थित कार्यालय मे संपन्न हुई और संगठन के सभी सदस्यों ने विस्तार से बातों को रखा और प्रतियोगिता के सफलता हेतु हर छोटी छोटी बातों को बारीकी से रखने का प्रयास किया।

उपयुक्त मौके पर संगठन ने अपने पुराने तमाम रिकॉर्ड को ध्यान मे रखते हुए एक बार पुनः इस प्रतियोगिता को ऐतिहासिक बनाने हेतु अपनी प्रतिबद्धता जाहिर की।
मौके पर प्रतियोगिता के रूट चार्ट को भी बताया गया।
उपस्थित अवसर पर संगठन के अध्यक्ष डॉ आलोक और कार्यकारी अध्यक्ष श्री मनोज पटोडिया ने प्रतियोगिता के महत्व को ध्यान मे रखते हुए तमाम सदस्यों को उनकी जिम्मेदरियो से अवगत कराया व किसी भी प्रकार का चूक ना हो इस हेतु कार्यकारी कमेटी का गठन भी करने का काम किया।
संगठन के संरक्षक श्री नंद किशोर ने ट्रैफिक व अनुशासन को खास तौर पर विशेष बल देते हुए अपनी बातों को कहा।बीते तमाम कर्यकर्मों को सफलता पूर्वक करवाने का जो श्रेय सचिव विजय शंकर को प्राप्त है तो इसी परंपरा को बरकारार रखने हेतु सदस्यों के विशेष अनुरोध व सर्वसम्मति से कार्यकारी कमेटि के मेंटोर की भूमिका उनको दी गयी।
बैठक मे कार्यकारी सचिव राणा प्रताप ,तौफीक आलम, नवीन सिंह, आलोक लोहिया,दीपक कुमार, शशांक शेखर(गुडू),अनंत भारती, रूबी सिंह, ब्रजेश कुमार, राजीव रंजन, राकेश, अनुपम, निशित,प्रशांत मयंक ने हिस्सा लिया।