सरकार के कृषि बिल के विरोध राजद ने किया हल्लाबोल,राजकुमार चौधरी ने ट्रेक्टर बैठ कर किया प्रदर्शन.

सरकार के कृषि बिल के विरोध राजद ने किया हल्लाबोल, राजकुमार चौधरी ने ट्रेक्टर बैठ कर किया प्रदर्शन।

पूरन: सरकार द्वारा पिछले दिनों किए गए कृषि बिल के खिलाफ पूर्णिया के कप्तानपाड़ा में राजद व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष चौधरी के नेतृत्व में ट्रैक्टर पर सवार होकर नए कृषि बिल का जोरदार विरोध प्रदर्शन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राजद के प्रदेश महासचिव सह धमदाहा के पूर्व विधायक दिलीप कुमार यादव ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा ले जा रहे निर्णय किसान विरोध हैं और इसमें किसी का भला नहीं होने जा रहा है जैसे पीएम मोदी ने नोटबंदी एसएसएसटी और तमाम योजनाओं को जनहित बताया। कल्याण के लिए सही ठहराया गया था। वैसे ही कृषि बिल को भी सही ठहरा रहे हैं केंद्र सरकार की सभी योजनाओं की तरह यह कृषि बिल भी जुमला साबित होगा झूठ और जुमला की सरकार ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाएगी। आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए सरकार की विदाई तय है।
राजद व्यवसायी प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष राजकुमार चौधरी ने कहा कि मोदी सरकार के द्वारा लाया गया कृषि बिल किसान विरोधी बिल है। केंद्र की मोदी सरकार ने ऐसा कोई सेक्टर नहीं छोड़ा है। जिसका निजीकरण करना नहीं चाहता। केंद्र सरकार के इस किसान विरोधी बिल से किसानप्रश, निराशा और लाचार हो चुका है। केंद्र सरकार कहती थी कि हम 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करेंगे लेकिन इस बिल से तो किसान और भुखमरी के कगार पर आ जाएंगे।
इस विरोध प्रदर्शन में जिला उपाध्यक्ष मुन्ना दास, प्रधान महासचिव महानगर अंजनी कुमार साह, राजद के वरिष्ठ नेता राईसुरल आजम उर्फ ​​बाबुल भाई, जिला महासचिव रामप्रवेश पोद्दार, जिला महासचिव गुप्ताू मंडल, संस्कृति प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव शंकर ब्रह्मचारी, सैनिक प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष मनोहर कुमार मनमोहन, राष्ट्रीय वैश्य महासभा के महासचिव भरत भगत, युवा नेता प्रकाश जायसवाल अभिषेक लाठ रूपौली के वरिष्ठ नेता कलाधर मंडल और सभी प्रखंडों के प्रखंड अध्यक्ष, राजद कार्यकर्ता और किसान मौजूद थे।