विधायक ने 15 वर्षों में गरीबों का नहीं केवल अपना विकास किया: उपेन्द्र शर्मा.

विधायक ने 15 वर्षों में गरीबों का नहीं केवल अपना विकास किया: उपेन्द्र शर्मा.

सम्पूर्ण भारत,बनमनखी(पुर्णिया):-बनममखी विधानसभा से महागठबंधन समर्थित राजद प्रत्याशी उपेन्द्र शर्मा के द्वारा लगातार प्रखंड के विभिन्न पंचायतों के गावों में जनसंपर्क अभियान चला रहे हैं.इस बाबत उन्होंने बताया कि जनसंपर्क के दौरान लोगों का भरपूर समर्थन व आशीर्वाद मिल रहा है.उन्होंने कहा कि अब तक जानकीनगर, इटहरी, सहुरीया, अभयराम चकला, रूपौली दक्षिण और उत्तर, रामजानी, बेलतरी, चांदपुर भंगहा, मझुआ प्रेम राज, महाराज गंज, गंगापुर, अख्तियार पुर, कचहरी बलुआ, बुढ़िया गोला, काझि, विनोवा ग्राम, आजाद चौक, मधुवन, रघुनाथ पुर, महादेव पुर, बहोरा, आदि पंचायतों के गावों में जाकर लोगों से मिलकर आर्शीवाद लेने का काम किया गया है.

लोग बदलाव के मूड में है हर तरफ जन समर्थन मिल रहा है. उन्होंने कहा कि बनमनखी विधानसभा क्षेत्र में कभी विकास करने की जरूरत है.यहाँ कई ग्रामीण इलाका है.जहां पर पक्की सड़क, बेहतर इलाज की सुविधा, अच्छे शिक्षण संस्थान,उद्योग धंधे आदि की बेहद जरूरत है. साथ ही इस विधानसभा के लोग कृषि पर निर्भर है, यहां पर मक्का की खेती बहुत ज्यादा होती है.यहां मक्का आधारित उद्योग लगाने की बेहद जरूरत है.

उन्होंने कहा कि पंद्रह साल के दौरान बीजेपी के निवर्तमान विधायक ने क्षेत्र का विकास को छोड़कर सिर्फ खुद का विकास किया है.बनमनखी की जनता के आशीर्वाद से उन्हें दो-दो वार बिहार सरकार में मंत्री बने बावजूद बनमनखी में संबंधित मसले का स्थायी समाधान नही किया गया. उन्होंने कहा कि यहां पर्यटन की अपार संभावनाएं है लेकिन पर्यटन मंत्री रहते इस पर ध्यान नही दिया गया.इस अवसर पर महागठबंधन के कई नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे.