रामनवमी शोभायात्रा में सभी मठ मंदिरों से हिन्दू संगठन के लोग शामिल हो :- शिव शंकर तिवारी ,

प्रतिनिधि, बनमनखी(पूर्णिया) :- विश्व हिन्दू परिषद-बजरंग दल जानकीनगर इकाई के द्वारा नगर पंचायत जानकीनगर के कोसी प्रोजेक्ट स्थित बाबा कपिलेश्वर मंदिर परिसर में आगामी 30 मार्च को रामनवमी शोभायात्रा को लेकर बैठक आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता विहिप जानकी नगर मंडल के अध्यक्ष यशोधर्मा ने किया, बैठक में सर्वप्रथम तीन बार ओम एवं तैरह बार विजय महामंत्र श्री राम जय राम जय जय राम के साथ की गई ,
मौके पर विहिप के प्रखंड अध्यक्ष शिवशंकर तिवारी ने कहा कि जानकीनगर में पहली बार भव्य रामनवमी शोभायात्रा निकाली जायेगी, रामभक्त शामिल होने के लिए काफी उत्साहित हैं सभी हिन्दू संगठन एवं मठ मंदिरों के पुजारी एवं कमिटी के सदस्यों से रामनवमी शोभायात्रा में शामिल होने का आवाहन किया । विहिप जानकीनगर के दायित्व का विस्तार करते हुए उन्होंने ने कहा कि विधि प्रमुख के दायित्व में अधिवक्ता प्रो. एसएन चौधरी दिया गया जिस की पुष्टि ओम से की गई ।
बैठक में बजरंगदल जानकीनगर इकाई के संयोजक राजीव कुमार भगत ने कहा है कि व्यवस्था, समय एवं सामग्री पर विस्तृत चर्चा की गई है। रूट चार्ट तैयार कर लिया गया है।
इस मौके पर विहिप के प्रखंड उपाध्यक्ष मनोज चौधरी, श्रीकांत तिवारी, विहिप के विधि प्रमुख प्रो. एसएन चौधरी, बजरंग दल जानकीनगर इकाई के संयोजक राजीव कुमार भगत, भूवर सिंह, अंजय अग्रवाल,सह संयोजक आनंद कुमार, अखाड़ा प्रमुख विक्रम कुमार, भारत स्वाभिमान के पंकज कुमार, अभाविप के विभाग संयोजक अभिषेक आनंद, विजय पासवान सहित दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद थे।