राजस्थान के उदयपुर में नृशंस निर्मम हत्या के विरोध में विहिप बजरंगदल ने किया जिहादी आतंकी का पुतला दहन

राजस्थान के उदयपुर में नृशंस निर्मम हत्या के विरोध में विहिप बजरंगदल ने किया जिहादी आतंकी का पुतला दहन

बनमनखी (पूर्णिया) विश्व हिंदू परिषद:  –  बजरंग दल के प्रखंड अध्यक्ष शिव शंकर तिवारी के नेतृत्व में बनमनखी अनुमंडल मुख्यालय के नेहरू चौक पर जिहादी आतंकियों का किया पुतला दहन  विदित है

कि राजस्थान के उदयपुर में दिनदहाड़े हिन्द युवक कन्हैया लाल की दुकान में घुस कर नृशंस हत्या की गई है । उदयपुर में हत्या के बाद  हत्यारों ने धमकी भरा विडीओ जारी करके देश की संप्रभुता को चुनौती दी है, जिसे भारत की जनता ,विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल कभी बर्दाश्त नहीं करेंगें।

श्री शिव शंकर तिवारी ने कहा कि – इस जघन्य घटना व बर्बर जिहादी व आतंकवाद के विरूद्ध में देश भर में बजरंग दल द्वारा पुतला दहन किया गया!
उदयपुर में कन्हैया लाल की सरेआम बर्बरता पूर्ण हत्या एवं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गले उतारने की धमकी देने वाले जिहादी मानसिकता से विक्षिप्त हत्यारों की फांसी की सजा की मांग करते हुए समाजसेवी रंजीत कुमार गुप्ता ने कहा कि आज तुष्टीकरण की नीति के कारण है जिहादी मानसिकता वाले संगठनों का मनोबल बढ़ रहा है।

ऐसे असामाजिक तत्वों को संरक्षण देने वाले वैसे सभी लोगों को चिन्हित कर कड़ी से कड़ी कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए ताकि ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो पाए।इस अवसर पर प्रखंड उपाध्यक्ष श्री कांत तिवारी,अशोक कुमार पोद्दार, परमानन्द यादव, स्वपन कुमार, विशाल कुमार, बमभोला पाठक, दिनेश चौधरी, रामानंद सागर, अनुज भगत, शर्मा जी सहित विहिप बजरंगदल के कार्यकर्ता उपस्थित थे