ये हैं Airtel के 180 रुपये से कम कीमत में धांसू प्लान्स, मिल रहा बंपर डेटा के साथ ZEE5 प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन

ये हैं Airtel के 180 रुपये से कम कीमत में धांसू प्लान्स,मिल रहा बंपर डेटा के साथ ZEE5 प्रीमियम का फ्री सब्सक्रिप्शन.

-:विज्ञापन:-

नई दिल्ली।इन दिनों टेलीकॉम कंपनियों के बीच कोरोना महामारी के दौर में ग्राहकों को कम कीमत में सस्ते प्लान मुहैया करवाने की होड़ लगी हुई है। वहीं, ग्राहक भी सस्ते प्लान्स की कोशिश में रहते हैं, जिसमें इंटरनेट डेटा, फ्री कॉलिंग, फ्री SMS के साथ ही ज्यादा दिनों की वैलिडिटी मिल जाये। ऐसे में आज हम यहां एयरटेल यूजर्स के लिए कुछ चुनिंदा प्लान्स लेकर आये हैं, इन प्लान्स की कीमत 200 रुपये से कम हैं। तो चलिए डालते हैं इन प्लान्स पर एक नजर जियो ने इस बड़ी कंपनी को दी कड़ी टक्‍कर, रोजाना 8 रुपये से कम खर्च कर पाएं 168 GB के साथ 84 दिन वैलिडिटी.

-:विज्ञापन:-

-Airtel का 149 रुपये वाला प्लान.

एयरटेल का 149 रुपये वाला प्लान 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। अगर इंटरनेट डेटा की बात करें तो इसमें कुल 2 जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। इसके अलावा सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही ग्राहकों को खुश करने के लिए 300 एसएमएस भी ऑफर किये जा रहे हैं। अगर अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो Wynk Music Free ,Airtel Xstream Premium का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है। इसके साथ ही प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन का 30 दिन का फ्री ट्रायल भी उपलब्ध करवाया जा रहा है।

-:विज्ञापन:-

-Airtel का 179 रुपये वाला प्लान:-

एयरटेल के 179 रुपये वाले प्लान में ग्राहकों को कुल 2GB डेटा ऑफर किया जा रहा है। इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग के 28 दिन की वैलिडिटी दी जा रही है। इसके साथ ही भारती AXA लाइफ की तरफ से 2 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस और 300 SMS भी दिए जा रहे हैं। इतना ही नहीं ZEE5 प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन, Free Hellotunes, Wynk Music और Airtel Xstream की सुविधाएं भी उपलब्ध करवाई जा रही हैं।

-:विज्ञापन:-

-Airtel का 19 रुपये वाला प्लान.

एयरटेल का 19 रुपये वाला प्लान 2 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ही 200 MB इंटरनेट डेटा भी ऑफर किया जा रहा है। इस प्लान में ग्राहकों को SMS की सुविधा नहीं दी जा रही है।

©NEWS24