मिशन आरोग्य रक्षक टीम को बनमनखी विधायक कृष्ण कुमार ने उपलब्ध कराया सामग्री.

मिशन आरोग्य रक्षक टीम को बनमनखी विधायक कृष्ण कुमार ने उपलब्ध कराया सामग्री.


-बनममखी में पांच आरोग्य रक्षक टीम कोरोना के खिलाफ लड़ेंगे जंग.

बनमनखी(पुर्णिया):-अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बनमनखी के बैनर तले सोमवार से व्यापक स्तर पर शुरू होने वाले मिशन आरोग्य रक्षक के तहत बनमनखी विधायक सह कृषि उद्योग विकास समिति के सभापति कृष्ण कुमार ऋषि ने अपने स्तर से अभाविप कार्यकर्ताओं के टोली को ऑक्सीमीटर, थर्मल स्कैनिंग,मास्क,गलब्स, टोपी उपलब्ध करा कर कार्यकर्ताओं का मनोबल को बढ़ाते हुए हौसला बर्द्धन किया. विधायक श्री ऋषि ने टोली में उपस्थित कार्यकर्ताओं को पूर्ण सुरक्षित होकर क्षेत्र में जाकर उक्त कार्य करने की हिदायत भी दिया.

उन्होंने कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए कहा कि आज पूरा समाज राष्ट्रवादी छात्र संगठन की ओर नजर गड़ाए आए हुए हैं.इतिहास बताता है जितने रचनात्मक कार्य अभी तक हुए हैं उस कार्यों में विद्यार्थी परिषद का महत्वपूर्ण स्थान और महत्वपूर्ण भूमिका भी है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से संगठन के अनुरूप सदैव कार्य करने का भी आग्रह किया. विधायक श्री ऋषि ने काफी गर्व करे लहजे में कहा कि देश एवं प्रदेश में निर्णायक निर्णय लेने वाले सभी व्यक्ति सिर्फ विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता के रूप में अभी तक जाने जाते हैं जो किसी से छुपा हुआ नहीं है.

जिसका सीधा परिणाम आज हमारे सामने हैं की बड़ी से बड़ी विपत्तियों में भी विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता घबराना नहीं सीखें जो हम सबों के लिए प्रेरणा का विषय है.इस मौके पर विद्यार्थी परिषद के पूर्व कार्यकर्ता अमितेश सिंह,जिला संयोजक अभिषेक आनंद, जिला सोशल मीडिया संयोजक सह छात्रसंघ अध्यक्ष अभिषेक सिंह एवं नगर मंत्री साजन कुमार मौजूद थे.