*मधेपुरा डीएम की गाड़ी ने 4 को कुचला 3 की हुई मौत, जान बचाकर भागे डीएम.*

*मधेपुरा डीएम की गाड़ी ने 4 को कुचला 3 की हुई मौत, जान बचाकर भागे डीएम.*

 

(S.K.SAMRAT)

 

डेस्क:-बिहार के मधुबनी जिले के फुलपरास थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर आ रही है, जहां पुरवारी टोला के समीप मधेपुरा डीएम विजय प्रकाश मीना की गाड़ी ने 4 लोगों को कुचल दिया है, जिससे तीनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है। घटना के बाद सड़क किनारे रेलिंग से गाड़ी टकरा गई, और गाड़ी का एयर बैग खुल गया। जिससे मधेपुरा डीएम उसके चालक और बॉडीगार्ड की जान बच गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों को अपनी और आते देख किसी तरह सभी लोग अपनी जान बचाकर भागे। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने डीएम की गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की।

 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की कुछ मजदूर एनएच 57 की सड़क के उजले पट्टी को रंग रोगन कर रहे थे। तभी डीएम साहब की तेज रफ्तार गाड़ी ने 2 मजदूर को कुचल दिया। वही दोनों को धक्का मारने के बाद ड्राइवर से गाड़ी से अपना नियंत्रण खो दिया और सड़क के दूसरी लेन में चली गई। वहाँ अपनी माँ के साथ जा रही दोनों माँ बेटी को कुचल दिया। इस घटना में एक मजदूर और दोनों माँ बेटी की मौत हो गई।

 

मृतकों में गुड़िया कुमारी (28 वर्ष) पति रंजीत शाह उसकी 7 साल की एक बेटी है। वही मृत मजदूर की पहचान नही हो पाई है। घायल मजदूर को इलाज के लिए डीएमसीएच में भेजा गया है। घटना आज सुबह 8:00 बजे की है। डीएम साहब 5 दिनों की छुट्टी के बाद मधेपुरा वापस आ रहे थे।