भारतीय सभ्यता और संस्कृति के लिए अनेक प्रकार का ठोस निर्णय लेकर भारत वासियों का मान बढ़ाने वाले प्रधानमंत्री मोदीजी ने सात वर्ष का कार्यकाल किया पूरा,जिसे भारतवासी हमेशा याद रखेंगे:कृष्ण कुमार ऋषि.

भारतीय सभ्यता और संस्कृति के लिए अनेक प्रकार का ठोस निर्णय लेकर भारत वासियों का मान बढ़ाने वाले प्रधानमंत्री मोदीजी ने सात वर्ष का कार्यकाल किया पूरा,जिसे भारतवासी हमेशा याद रखेंगे:कृष्ण कुमार ऋषि.

पुर्णिया(बिहार):-भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में केंद्र सरकार ने कुशलतापूर्वक सात साल पूरे कर लिए हैं.संगठन के निर्देशानुसार रविवार को बनमनखी विधानसभा क्षेत्र में सेवा ही संगठन है कार्यक्रम के तहत विभिन्न स्थानों पर भाजपाइयों द्वारा सेवा कार्य किया.इस क्रम में बनमनखी विधायक सह कृषि उद्योग विकास समिति के सभापति कृष्ण कुमार ऋषि के द्वारा महादलित बस्ती में जाकर सेवा ही संगठन है कार्यक्रम के तहत लोगों के बीच कोविड-19 के बचाव हेतु जन जागरण अभियान चलाया गया.

कोविड-19 से संबंधित विभिन्न सामग्रियों का पैकिंग कर विभिन्न स्थानों पर भी रवाना किया गया.कार्यक्रम के दौरान उन्होंने लोगों को टेस्टिंग और वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित किया तथा लोगों से आग्रह किया कि जब भी हम लोगों को घर से बाहर निकलने की आवश्यकता हो मास्क लगाकर निकलें साथ हीं दो गज दूरी बना कर रहें ताकि कोरोना से हम सबों को निजात मिल सके. इस क्रम में विधायक श्री ऋषि द्वारा हजारों व्यक्तियों को मास्क,सैनिटाइजर,अंगवस्त्र, साबुन आदि का वितरण कर लोगों को जागरूक किया गया.

विधायक श्री ऋषि ने कार्यक्रम के बाद संवाददाताओं को कहा कि आम लोगों के सहयोग के मदद से ही कोरोना के दर में कमी आई है.खास कर बनमनखी के लोग धन्यवाद के पात्र हैं जो किसी न किसी रूप में अपने-अपने स्थानों पर रहकर लोगों के बीच सेवा कार्य कर जन जागरण फैलाया है.जिसमें स्पष्ट रूप से सेवा का भाव झलकता है.विधायक श्री ऋषि ने कहा भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत सरकार ने अनेक जनकल्याणकारी योजनाओं को धरातल पर उतारा है.

देश के हित के लिए जन कल्याण के लिए भारतीय सभ्यता और संस्कृति के लिए अनेक प्रकार का ठोस निर्णय लेकर भारत वासियों का मान बढ़ाने का काम भारत के प्रधानमंत्री ने किया है.इसे भारतवासी हमेशा याद रखेंगे. इस अवसर पर विधायक ऋषि ने भाजपाइयों सहित तमाम राष्ट्रभक्त के प्रति आभार प्रकट किया. कार्यक्रम में मुख्य रूप से मंडल प्रभारी वीरेंद्र सिंह,भाजपा नेता अमितेश सिह,विकाश ऋषि, उमेश ऋषि आदि उपस्थित थे.