बिहार ग्रामीण पथ अनुरक्षण नीति के तहत बनमनखी के तीन सड़कों का होगा मरम्मती कार्य:कृष्ण कुमार ऋषि.

बिहार ग्रामीण पथ अनुरक्षण नीति के तहत बनमनखी के तीन सड़कों का होगा मरम्मती कार्य:कृष्ण कुमार ऋषि.

बनमनखी(पूर्णियां):-बिहार ग्रामीण पथ अनुरक्षण नीति के तहत बनमनखी के तीन सड़कों का होगा मरम्मती कार्य. इस संबंध में जानकारी देते हुए बनमनखी विधायक सह गैर सरकारी विधेयक एवं संकल्प समिति के सभापति कृष्ण कुमार ऋषि ने बताया कि बनमनखी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत 611.413 लाख की लागत से 11.393 किलोमीटर सड़क का निर्माण कर कराया जाएगा.

उन्होंने बताया कि चेनपुरा से नौलक्खी पथ जिसकी लंबाई 4.915 किलोमीटर है जो 247.224 लाख के लागत से मरममती काय कराया जाएगा, तथा बिशनपुर बहादुर प्रधान मंत्री ग्राम सडक योजना से विनोबा ग्राम प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना तक 185. 598 लाख की लागत से 3.100 , किलोमीटर सड़क का मरमती कार्य कराया जाएगा.वहीं कोसी शरण देवोत्तर से कुशहा तक 178.291 लाख की लागत से 3.378 किलोमिटर सड़क का मरम्मती हेतु निविदा आमंत्रित कर दिया गया है, उन्होंने बताया कि सड़क का मरममती कार्य पूरे गुणवत्तापूर्ण तरीके से किया जाएगा.

उन्होंने कहा कि किसी भी क्षेत्र में सड़कों की कमी नहीं रहने दी जाएगी ,ताकि आम लोगों को आने-जाने में कठिनाइयों का सामना नहीं करना पडे उन्होंने कहा कि सड़क के निर्माण कार्य हो जाने से आने-जाने के अलावा रोजगार के भी दायरे बढ़ाते हैं. तथा आम लोगों को काफी सुविधा होती है उन्होंने कहा कि आने वाले समय में विधानसभा क्षेत्र में और अधिक सड़कों का जाल बिछाया जाएगा.