बनमनखी नगर परिषद अंतर्गत खराब पड़े चार हाईमास्क लाइट मर्रामत, दूधिया रौशनी से जगमग करेगा शहर:-कृष्ण कुमार ऋषि.

बनमनखी(पूर्णियां):-बिहार विधानसभा में तारांकित प्रश्न संख्या 270 दिनांक 26 जून 2023 के पूछे गए प्रश्न के आलोक में नगर एवं आवास विभाग के मंत्री द्वारा प्रश्न को स्वीकारातमक बताते हुए कार्य प्रारंभ कर दिया गया है.इस संबंध में बनमनखी विधायक सह गैर सरकारी विधेयक एवं संकल्प समिति के सभापति कृष्ण कुमार ऋषि ने जानकारी देते हुए बताया कि 26 जून 2023 के प्रश्न के माध्यम से पूछा गया था कि नगर परिषद बनमनखी में

 

अधिस्थापित चार हाई मास्क लाइट बरसों से खराब है जिसके कारण आवागमन में राहगीरों को कठिनाइयों का सामना करता करना पड़ता है, उन्होंने अपने प्रश्न के माध्यम से सरकार से आग्रह किया था कि हाई मास्क लाइट को पुनः चालू करते हुए रखरखाव की व्यवस्था करने का मांग किया था. जिसका जवाब देते हुए नगर आवास विभाग के मंत्री ने विधायक श्री ऋषि के प्रश्न को स्वीकारते हुए कहा था कि शीघ्र ही लाइट को चालू करवा दिया जाएगा.

 

इस पर पहल करते हुए सरकार के आदेशानुसार नगर परिषद बनमनखी के द्वारा हाई मास्क लाइट को चालू करवाना जनहित के लिए काफी उपयोगी साबित होगा. विधायक श्री ऋषि ने कहा कि आम आवाम की कठिनाइयों को ध्यान में रखते हुए क्षेत्र के विकास के लिए वे सदैव तत्पर रहते हैं,आने वाले समय में और अधिक विकास कार्य किया जाएगा.