नगर निकाय चुनाव-2022:सातवे दिन बनमनखी नगर परिषद में 6 मुख्य पार्षद, 7 उप मुख्य पार्षद,49 पार्षद सहित 62 उम्मीदवारों ने भरा नामांकन पर्चा.

जानकीनगर नगर पंचायत का अब तक नही खुला खाता,107 लोगों ने कटाया नाजीर रशिद.

प्रतिनिधि,बनमनखी:- नगर निकाय चुनाव के प्रथम चरण के नामांकन के सातवें दिन शनिवार को नगर परिषद बनमनखी के लिए कुल 62 उम्मीदवारों ने नामजदगी के परचे दाखिल किया.इसमें मुख्य पार्षद पद से 6,उप मुख्य पार्षद पद से 7, पार्षद पद से 49 सहित कुल 62 उमीदवारों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया है.

मुख्य पार्षद पद के लिए रीता चौधरी,बिशेखा देवी,बॉबी कुमारी,प्रियंका कुमारी, भारती देवी,तबस्सुम बनो एवं उप मुख्य पार्षद पद के लिए शिवशंकर तिवारी,अमर नाथ झा,राजकुमार पासवान, मो सकील, सोनू कुमार,महेंद्र कुमार गुप्ता,अशोक पौद्दार ने निर्वाचन पदाधिकारी सह अनुमंडल पदाधिकारी नवनिल कुमार के कार्यालय में नामांकन पर्चा दाखिल किया.

इसके अलाव वार्ड पार्षद पद के लिए बनमनखी नगर परिषद क्षेत्र के विभिन्न वार्ड से कुल 49 उम्मीदवारों ने नामांकन पर्चा दाखिल किया.निर्वाचन पदाधिकारी सह एसडीएम नवनिल कुमार ने बताया कि शनिवार तक बनमनखी नगर परिषद से मुख्य पार्षद पद के लिए 14, उप मुख्य पार्षद पद के लिए 27 एवं पार्षद पद 190 सहित कुल 231 उम्मीदवारों के द्वारा नाजीर रशिद कटवाया गया है.

उन्होंने बताया कि जानकीनगर नगर पंचायत क्षेत्र से अब तक मुख्य पार्षद पद के लिए 9,उप मुख्य पार्षद पद के लिए 8 एवं पार्षद पद के लिए 89 सहित 107 उम्मीदवार ने नाजीर रशिद कटवाया है.नगर पंचायत जानकीनगर का नामांकन 16 सितम्बर से शुरू है लेकिन अब तक वहां से एक भी प्रत्याशी द्वारा नामांकन पर्चा दाखिल नही किया गया है.