धमदाहा विधायक सह पूर्व मंत्री लेसी सिंह ने किया सड़क का किया शिलान्यास.

धमदाहा विधायक सह पूर्व मंत्री लेसी सिंह ने किया सड़क का किया शिलान्यास.

सम्पूर्ण भारत,मीरगंज:-धमदाहा प्रखंड के चम्पावती पंचायत अंतर्गत हनुमान मंदिर से तिनटोलिया जाने वाली सड़क का शिलान्यास विधायक सह पूर्व मंत्री लेशी सिंह के द्वारा किया गया.शिलान्यास समारोह में मौजूद ग्रामीणों को संबोधित करते हुए श्रीमति सिंह ने कहा कि प्रखंड क्षेत्र में लगभग हर पंचायत को मुख्य मार्ग से जोड़ने का कार्य किया गया है.

इसमें कुछ सड़क छूट गया है जिसको लेकर लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा है.उन्होंने कहा कि शेष बचे सभी पंचायत कच्ची सड़क इस साल बनकर तैयार हो जाएगा.चंपावती से तिनटोलिया जाने वाली सड़क सात करोड़ के लागत इस साल बनकर तैयार हो जाएगा. यह सड़क किसानो के लिए वरदान साबित होगा.

बताते चले कि बरसात के दिनो मे यह सड़क किचर मे तब्दील हो जाता था.जिससे यहा के किसानो को जाने-आने में काफी मुश्किल का सामना करना पड़ता था. ग्रामीणों के ख़ाश मांग पर विधायक लैसी सिंह द्वारा चम्पावती हनुमान मंदिर से तिनटोलिया आदिवासी टोला जाने वाले सड़को को शिलान्यास किया है. इस कार्यक्रम मे आशिष कुमार बब्बू, चम्पावती पंचायत के मुखिया संजय झा, सतन महतो, पूर्व मुखिया महेश्वर यादव के अलावा चम्पावती के ग्रामीण उपस्थित थे.