जिलाधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल के निर्देशन में की गई बड़ी कार्यवाही

जिलाधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल के निर्देशन में की गई बड़ी कार्यवाही

रोडबेज के कलर में रंगी पांच अवैध बसों के संचालकों पर कराई गई एफआईआर

एटा :-जनपद में अनाधिकृत संचालन की रोकथाम हेतु शासन द्वारा दिए गए निर्देशों के अनुपालन में जिलाधिकारी अंकित कुमार अग्रवाल के निर्देशन में अपर जिलाधिकारी प्रशासन आलोक कुमार द्वारा उप जिलाधिकारी, क्षेत्राधिकारी, एआरटीओ, एआरएम की संयुक्त टीम का गठन किया गया। जिलाधिकारी के निर्देशन में टीम द्वारा बुधवार को शहर के प्रमुख मार्गाें पर चैकिंग अभियान चलाया गया।

चैकिंग के दौरान पांच बसों, तीन ट्रकों का चालान किया गया, तो वहीं 06 बसों को मण्डी चौकी थाना कोतवाली नगर एटा में निरूद्ध कर दिया गया। टीम द्वारा विभिन्न अवैध टैक्सी, बस स्टैण्डों पर भी निरीक्षण कर प्रभावी कार्यवाही की गई।

जिलाधिकारी के निर्देशन में निरूद्ध किए गए वाहनों में से पांच वाहनों के विरूद्ध रोडबेज रंग में अवैध रूप से रंगी तथा अभियोगों में बसों के विरूद्ध एआरएम रोडबेज द्वारा संबंधित थाने में बस संचालकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। चैकिंग के उपरान्त बस संख्या यूपी81एएफ5406, यूपी82टी1264, यूपी81बीटी4535, यूपी82टी0515, यूपी82टी0909 के संचालकों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज कराई गई। रोडबेज के कलर में रंगी इन बसों द्वारा रोडबेज बस स्टैण्ड के समीप अवैध रूप से विभिन्न मार्गाें पर डग्गेमारी की जा रही थी, जिससे कारण यात्रियों को काफी असुविधा होती थी तथा परिवहन निगम को राजस्व की हानि भी हो रही थी।

इस अवसर पर एसडीएम सदर शिव कुमार, क्षेत्राधिकारी कालू सिंह, एआरटीओ हेमचन्द गौतम, एआरएम राजेश यादव, यातायात निरीक्षक बचान सिंह शाक्य आदि मौजूद रहे।