चाचा-भतीजे की तानाशाही पुलिस ने भाजपा कार्यकर्ता को पीट-पिट कर सुलाया मौत की नींद,अब होगी आर-पार की लड़ाई:कृष्ण कुमार ऋषि.

चाचा-भतीजे की तानाशाही पुलिस ने
भाजपा कार्यकर्ता को पीट-पिट कर सुलाया मौत की नींद,अब होगी आर-पार की लड़ाई:कृष्ण कुमार ऋषि.

बनमनखी(पूर्णियां):-बिहार सरकार के दस लाख सरकारी नौकरी का वादा, शिक्षकों को नियमित करने एवं अपहरण भ्रष्टाचार और लूटपाट के खिलाफ गुरुवार को भाजपा के द्वारा गांधी मैदान से लेकर के विधानसभा तक पैदल मार्च के दौरान डाकबंगला चौराहे पर बिहार सरकार के क्रूर पुलिसकर्मी के लाठीचार्ज से जहानाबाद के जिला महामंत्री विजय सिंह की मौत हो गया.

मानले में त्वरित बयान जारी कर विधायक कृष्ण कुमार ऋषि के प्रतिनिधि सह भाजपा नेता अमितेश सिंह ने कहा कि पटना के गांधी मैदान से लेकर विधानसभा तक पैदल मार्च के दौरान
आर ब्लॉक चौराहे पर पैदल मार्च में उपस्थित हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बर्बरता पूर्ण पिटाई की गई. अश्रु गैस छोड़े गए, पानी की बरसात की गई.जिससे सम्पूर्ण बिहार के भाजपा कार्यकर्ता काफी मर्माहत है.

उन्होंने कहा कि इसके बाद डाक बंगला चौराहे पर बनमनखी विधायक सह गैर सरकारी विधेयक एवं संकल्प समिति के सभापति कृष्ण कुमार ऋषि,भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष प्रतिपक्ष के नेता, पार्टी के सांसद, विधायक, एमएलसी एवं अन्य कार्यकर्ताओं एवं अन्य नेताओं को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर पुलिस गाड़ी में बिठाकर सचिवालय थाना ले जाया गया.जहां से फिर उन्हें विधानसभा पहुंचाया गया.

 

जहां भाजपा विधायकों द्वारा घटना के बिरुद्ध में धरना जारी है.घटना के बाद बिहार के विभिन्न विधानसभा सहित बनमनखी भाजपा के कार्यकर्ताओं ने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि बिहार सरकार अब न केवल अंतिम चरण से गुजर रहे हैं बल्कि सत्ता से दूर होते देख अपना संतुलन खो बैठे हैं. ऐसे में इसकी मनमानी भाजपा बर्दाश्त नहीं करेगी और अब हर प्रखंड स्तर पर चाचा-भतीजे की सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन किया जाएगा.जिसकी रणनीति के साथ-साथ सभी तैयारी कर लिया गया है.