क्राइम नेक्स्ट डोर सीरीज में नजर आएंगे अभिनेता रवि साह,पान सिंह तोमर फिल्म से की थी फिल्मी करियर का शुरुआत,पुर्णिया से जुड़ा है गहरा नाता.

क्राइम नेक्स्ट डोर सीरीज में नजर आएंगे अभिनेता रवि साह,पान सिंह तोमर फिल्म से की थी फिल्मी करियर का शुरुआत,पुर्णिया से जुड़ा है गहरा नाता.

बिहार:-ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म की बढ़ती हुई लोकप्रियता को देखते हुए डिज्नी प्लस हॉटस्टार इस साल कुछ नए शो लेकर आ रहा है। इसी कड़ी में Disney+ Hotstar Originals का नया शो “क्राइम नेक्स्ट डोर” जल्दी ही रिलीज़ होने वाला है। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज़ हुआ है जिसे बहुत सराहा जा रहा है। सीरीज़ एक क्राइम थ्रिलर ड्रामा है जिसके मुख्य किरदार में नेशनल अवार्ड विनिंग फ़िल्म “पान सिंह तोमर”, “रात अकेली है” और “जामताड़ा” फेम एक्टर रवि साह नज़र आएँगे। रवि साह जहाँ एक तरफ़ रात अकेली है में क्राइम करते हुए नज़र आए थे, वहीं इसके ठीक विपरीत इसमें इंवेस्टिगेटिंग ऑफिसर की भूमिका में दिखेंगे।

रवि साह ने रियलिस्टिक ऐक्टर के रूप में इंडस्ट्री में अपना एक अलग स्थान बनाया है और यही कारण रहा है कि दर्शकों को हर बार इनसे कुछ अलग देखने को मिलता है। सीरीज़ में इनके अलावा यशपाल शर्मा, गिरीश कुलकर्णी, राजेंद्र गुप्ता, अनुप्रिया गोयंका, साहिल वैद्य, वत्सल सेठ, दीप्ति देवी, मोहन कपूर भी मुख्य किरदार में नज़र आएँगे।

इस सीरीज़ को नीलजय फ़िल्मस और कारा स्टूडियो ने प्रोड्यूस किया है, जिसे डायरेक्ट किया है दीपांकर प्रकाश ने जोकि इंडस्ट्री के उभरते हुए डायरेक्टर हैं। दीपांकर प्रकाश अवार्ड विनिंग फ़िल्म “मूसो” के डायरेक्टर हैं और इसी फ़िल्म में रवि साह के साथ इनकी शानदार केमेस्ट्री देखी गई है, जोकि इनकी सीरीज़ “क्राइम नेक्स्ट डोर” में भी दिखेगी। हाल ही में इसकी शूटिंग जयपुर में पूरी हुई है। जिसकी अनुमानित रिलीज़ डेट 03 जून 2021 है।