कंगना रनौत के जेल में पायल रोहतगी- प्रिंस नरूला के बीच जबरदस्त लड़ाई, बोलीं- खुद पर करता है केस.

कंगना रनौत के जेल में पायल रोहतगी- प्रिंस नरूला के बीच जबरदस्त लड़ाई, बोलीं- खुद पर करता है केस.

सेंट्रल डेस्क:-कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) अपने गेम से दर्शकों का दिल जीत रही है. हाल ही शो में एकता कपूर शो में आई थी और उन्होंने 5 पसंदीदा कैदियों का नाम लिया था. इसमें पायल का भी नाम शामिल था. लेटेस्ट एपिसोड में प्रिंस नरूला और पायल के बीच जबरदस्त झगड़ा होता है. पायल ने उन्हें लेकर एक चौंकाने वाला दावा किया है.

लड़की सुनकर कमजोर समझा क्या? ये हैं पटना की ग्रेजुएट चाय वाली ‘पीना ही पड़ेगा’

दरअसल, लॉक अप में प्रिंस नरूला की हाल ही में एंट्री हुई है. चार्जशीट टास्क के दौरान पायल रोहतगी और प्रिंस के बीच लड़ाई होती है. पायल उससे कहती है कि वह अपने आसपास के मुद्दों में घुसने के बजाय खुद के मुद्दों पर ध्यान दें. साथ ही कहा कि वो नहीं चाहती कि लड़ाई में उनके पार्टनर का नाम आए.

सुकन्या समृद्धि योजना में हुए बड़े बदलाव, इन्वेस्ट करने से पहले जानना है बेहद जरूरी

पायल रोहतगी और प्रिंस नरूला के बीच बात यहीं नहीं रूकती. पायल उससे कहती है, ‘तुम्हारा मैनेजर आकर बोलता है कि न्यूज में कैसे आना है ? कैसे करें ? केस करना है खुद के ऊपर, संग्राम जी बताएंगे कैसे करें.’ उसकी बातें सुनकर वो थोड़ा नाराज हो जाते है.

केजीएफ 2 की सुनामी में बहा बॉक्स ऑफिस, तीसरे दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई

वहीं, शो में जीशान खान और आजमा फलाह में भी खूब लड़ाई- झगड़ा होता है. जीशान, आजमा को उसकी गर्लफ्रेंड के बारे में बुरा- भला कहने पर काफी भड़क जाता है और उसके बाद दोनों की लड़ाई काफी बढ़ जाती है. जीशान कहता है कि ‘उसे बोलो चुप रह, मैं उसका मुंह पकड़कर उसके जबड़ों को अलग कर दूंगा और टुकड़े कर दूंगा.’ हालांकि जीशान अपने बुरे बर्ताव के कारण शो से बाहर हो गया है.

पुर्णिया छेड़खानी का विरोध करना बुजुर्ग को पड़ा महंगा, दबंगों ने पीटपीट कर मार डाला.

वहीं, पायल रोहतगी ने लॉक अप में खुलासा किया था कि उन्होंने अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए वशीकरण का सहारा लिया था. उन्होंने कहा था कि, मुझे इंडस्ट्री में 15 साल हो गए हैं और एक समय ऐसा भी था जब मेरा करियर अच्छा नहीं चल रहा था. मैंने तांत्रिक पूजा करी अपने करियर को पुश देने के लिए.

[contact-form][contact-field label=”Name” type=”name” required=”true” /][contact-field label=”Email” type=”email” required=”true” /][contact-field label=”Website” type=”url” /][contact-field label=”Message” type=”textarea” /][/contact-form]