*एक जनवरी को सड़क हादसे में हुई थी युवक की दर्दनाक मौत,घटना के तीन दिन बाद पीड़ित परिजन के लिखित आवेदन पर जनकीनगर पुलिस ने किया कांड दर्ज*

बनमनखी(पूर्णियां):-जनकीनगर में गत एक जनवरी को हुई सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान दर्दनाक मौत हो गयी. मौत के बाद मृतक के परिजनों द्वारा जनकीनगर थाना में लिखित आवेदन दिया गया.आवेदन के आलोक में जनकीनगर थाना पुलिस ने कांड अंकित कर दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही शुरू कर दिया है.

 

इस संबंध में जानकारी देते हुए जनकीनगर थाना अध्यक्ष ओम प्रकाश ने बताया कि गत एक जनवरी को दो बाइक के आमने सामने भिड़ंत में मो इजहार नामक 22 वार्षिक युवक के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना पुलिस को मिली.सूचना मिलते हीं जनकीनगर की गस्ती टीम मौके पर पहुच कर गंभीर रूप से घायल युवक को फ़ौरन अस्पताल में भर्ती करवा दिया.

 

जहां परिजन के देख रेख में उपचार चल रहा था.इधर बिना लिखित आवेदन दिए पीड़ित परिजनों ने अचानक बीच 03 जनवरी को असामाजिक तत्वों के बहकावे में आकर एनएच 107 को जामकर रोषपूर्ण प्रदर्शन करने लगा। सूचना पर पहुची पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को शांत कराया ततपश्चात पीड़ित परिजनों के द्वारा दिए गए लिखित आवेदन पर सुसंगत धाराओं के तहत कांड अंकित कर आरोपी युवक की धरपकड़ में जुट गई है.

 

*घटना के दो दिन बाद पीड़ित परिजनों ने किया सड़क जाम,चौथे दिन दिया आवेदन तो आरोपी युवक पर दर्ज हुआ कांड.*

पूर्णिया सहरसा को जोड़ने वाली एनएच-107 मार्ग जानकीनगर के विनोबा ग्राम चौक पर गत तीन जनवरी को स्थानीय लोगों ने लगभग चार घंटे तक जामकर प्रदर्शन किया था. प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि बीते 1 जनवरी को मोटरसाइकिल वाहन की चपेट में आने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था.

 

जिसका इलाज के दौरान बुधवार को अहले सुबह में मौत हो गया.घायल युवक की मौत होने के बाद मृतक युवक के परिजन व आसपास के ग्रामीण में आक्रोश बढ़ गया.ग्रामीणों का कहना था कि जिस दिन दुर्घटना हुई थी उस दिन स्थानीय लोगों के द्वारा इस घटना की सूचना जानकीनगर पुलिस को दिया गया था.

 

मौके पर जानकीनगर पुलिस पहुंची हुई थी और घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया था.जबकि दूसरी तरफ जिस व्यक्ति से दुर्घटना हुई थी उस व्यक्ति को यहां के लोगों द्वारा पकड़ कर जानकीनगर पुलिस के हवाले किया गया था.जिसे बाद में जानकीनगर पुलिस ने उसे छोड़ दिया.

 

इसी बात से नाराज परिजन व ग्रामीणों ने सड़क जाम कर हंगामा शुरू कर दिया था. जिसके चलते लगभग 4 घंटे तक विनोबा ग्राम के निकट जाम रहा ओर आवाजाही को अवरुद्ध रहा.

BiharBreaking NewsCrime NewsSampurn Bharat Newssdm banmankhisdpobanmankhisp purnea