*अयोध्या में होगा श्री राम मंदिर का भव्य उद्घाटन,अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं सिंचाई विभाग के सहायक अभियंता को आमंत्रण*

सुनील सम्राट,बनमनखी(पूर्णिया):-अयोध्या में होने जा रहे श्री राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर विहिप कार्यकर्ता काफी उत्साहित हैं.शनिवार को विहीप ट्रस्ट के मंत्री शिव शंकर तिवारी के नेतृत्व में बनमनखी अनुमंडल क्षेत्र में पदस्थापित पदाधिकारीयों के बीच आमंत्रण कार्ड का वितकर किया गया.

 

इस कड़ी में विहीप कार्यकर्ता ने अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी हुलास कुमार एवं सिंचाई प्रमंडल बनमनखी के सहायक अभियंता चन्द्रदेव रजक के आवास पर जाकर आमंत्रित किया गया.श्री तिवारी ने कहा कि हमलोग सौभाग्यशाली हैं कि हमारी आंखों के सामने प्रभु श्रीराम की जन्मभूमि पर भव्य मंदिर का निर्माण सभी सनातनियों के सहयोग एवं समर्पण से हुआ है.

 

 

जहां 22 जनवरी को श्रीराम लला अपने मंदिर के गर्भगृह में विराजमान होंगे. निमंत्रण पत्र विहिप ट्रस्ट मंत्री शिव शंकर तिवारी, प्रखण्ड मंत्री सुधीर कुमार यादव,सह मंत्री नवीन कुमार,प्रखण्ड उपाध्यक्ष श्रीकांत तिवारी, रमेश जी, राजेश जी, बजरंग दल के बमबम केशरी के हाथों दिया गया.

 

शिव शंकर तिवारी ने कहा कि 22 जनवरी को उद्घाटन के दिन अयोध्या में अत्यधिक भीड़भाड़ होने के कारण जाकर दर्शन करना मुश्किल है.परन्तु उक्त तिथि को हमलोगों अपने बनमनखी के विहिप परिसर गढ स्थित श्री हनुमान मंदिर को ही अयोध्या मानकर और यहां के सभी मंदिरों को श्रीराम लला मंदिर मानकर हर्षोल्लास पूर्वक मंदिर में सामूहिक भजन कीर्तन, रामायण पाठ, हनुमान चालीसा पाठ,सुन्दर कांड पाठ करेंगे.

BajrangdalBbanmankhiBhipBihar newsDspnews