*अबीर गुलाल तथा फूलों के संग वीरांगना ग्रुप की महिलाओं ने मनाया होली मिलन समारोह.*

*अबीर गुलाल तथा फूलों के संग वीरांगना ग्रुप की महिलाओं ने मनाया होली मिलन समारोह.*

 

पूर्णिया(bihar):-पूर्णिया के वीरांगना ग्रुप जो महिलाओं की एक बड़ी संस्था मानी जाती है उन लोगों के द्वारा होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। यह होली मिलन समारोह चित्रवानी रोड श्याम कमला भवन में मनाया गया। इस होली मिलन समारोह के दौरान सभी महिलाओं ने महिला जागरूकता मतदान जागरूकता पर्यावरण तथा सामाजिक कार्यों के प्रति अपनी जिम्मेदारी पर चर्चा किया। इन सभी ने कहा कि समाज को यह संदेश होली के बहाने दिया जाता है कि जीवन में कई रंग है और हर रंगों की अपनी अपनी क्षमता है। हर रंग के लोग भी हैं और हर रंग का समाज भी।

 

 

इस सभी में सामंजस्य बैठा कर सभी रंगों को मिलाकर चलना ही जीवन की सार्थकता है। उसके बाद सभी महिलाओं ने मिलकर अबीर गुलाल तथा फूलों के पंखुड़ियां से होली मनाई। जोगीरा सा रा रा, भीगे चुनरवाली, तथा राधा मोहन खेले होली हो… की धुन पर महिलाओं ने एक दूसरे को अभी लगाया और नाच गा कर आनंदित हुई। इस कार्यक्रम में वीरांगना ग्रुप की सभी महिलाओं के घरों से अलग-अलग तरह के चटपटे पकवान मंगवाए गए थे और सभी ने मिलकर इसका आनंद लिया।

 

 

इस कार्यक्रम में विघ्न ग्रुप की पुतुल रानी,रंजना सिंह
पंकज कुमारी,ऋचा सिंह, वीणा सूद , उषा दास,रूबी सेठिया,संगीता बर्मन,जुली आर्या , रूमा दास गुप्ता,रीना दुबे, जुली आर्या , पूजा रानी इत्यादि शामिल थी।