अपनी चुटकीले से सब को हँसाने वाले लोकप्रिय अधिवक्ता अभय शर्मा नही रहे,शोक की लहर.

अपनी चुटकीले से सब को हँसाने वाले लोकप्रिय अधिवक्ता अभय शर्मा नही रहे,शोक की लहर.

पूर्णिया कोर्ट:-युवा अधिवक्ता अभय कुमार शर्मा की शुक्रवार दोपहर हृदय गति रुक जाने से अचानक उनकी मृत्यु हो गई। बताया जाता है कि अन्य दिनों की तरह अभय कुमार शर्मा आज भी प्रातः अधिवक्ता संघ में पहुंचे थे। अधिवक्ताओं ने अपने आप को न्यायिक कार्य से अलग रखा था और धमदाहा अनुमंडल न्यायालय के अधिवक्ता नागेंद्र नाथ मिश्र के मृत्यु का शोक सभा आयोजित किया गया था। अभय कुमार शर्मा ने भी शोक सभा में भाग लिया और करीब दोपहर 1:30 बजे स्थानीय कैंटीन में चाय पिया।

फिर वह लोहार के दुकान पर गए जहां पर उन्होंने अपना खुरपी में धार करने के लिए दिया था। लोहार उन्हें बैठने के लिए कुर्सी दी और उनकी खुरपी में धार करने लगा। इस बीच अचानक वह कुर्सी से गिर पड़े और उनके पूरे माथे पर पसीने के बुंदे गिरने लगी। कई अधिवक्ताओं की मदद से आनन-फानन में उन्हें ऑटो पर लेकर अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

बताया जाता है कि अभय शर्मा एक जिंदादिल व नेक इंसान थे जो सभी का भला करने वाले तथा पूरे अधिवक्ता संघ में जोर-जोर से ठहाके लगाने वाले अधिवक्ता के रूप में काफी लोकप्रिय थे। यहां तक की वह कई बार अधिवक्ता संघ के संयुक्त सचिव के रूप में सबसे ज्यादा मतों से जीतने वाले अधिवक्ताओं में से एक थे। उनकी कमी अधिवक्ताओं को बहुत खलेगी।