*अनुमंडल कार्यालय परिसर से दिनदहाड़े उचक्के ने बाइक की डिक्की तोड़ उड़ाये 1.55 लाख रुपये.*

बनमनखी(पूर्णियां);बनमनखी थाना क्षेत्र के अनुमंडल कार्यालय के अधिवक्ता संघ भवन परिसर में उचक्को ने एक बाइक की डिक्की तोड़कर दिनदहाड़े एक लाख पचपन हजार रुपये उड़ा लेने का मामला प्रकाश में आया है.

 

बताया जा रहा है कि पीड़ित युवक बनमनखी नेहरू चौक स्थित पंजाब नेशनल बैंक से अपने खाते से चेक बुक के माध्यम से एक लाख पचपन हजार रुपये निकासी कर बाइक की डिक्की में रखा और स्टाम्प भेंडर से स्टाम्प खरीदने हेतु अनुमंडल कार्यालय पहुंचा. जहां अधिवक्ता संघ परिसर में बाइक को खड़ी कर स्टांप खरीदने लगा इसी बीच जब वे स्टांप खरीदकर बाइक के पास पहुंचा तो पाया कि बाइक की डिक्की टूटी हुई है और उसमें रखें गयें एक लाख पचपन हजार रुपये सहित पेन कार्ड चेक बुक बैंक पासबुक आदि कागज़ात गायब है.

 

 

पीड़ित युवक जानकीनगर थानाक्षेत्र के रामपुरतिलक वार्ड नंबर 04 निवासी लालू यादव पिता प्रेमलाल यादव हैं. जो अपने निजी कार्य हेतु रुपये की निकासी करने मंगलवार को 11:30 बजें पंजाब नेशनल बैंक बनमनखी गया और अपने खाते से एक लाख पचपन हजार रुपये निकाल कर बाइक की डिक्की में रख दिया एंव स्टांप खरीदने अनुमंडल कार्यालय परिसर पहुंचा जहां से अज्ञात चोरों द्वारा डिक्की तोड़कर राशि निकल कर फरार हो गया.

 

 

पीड़ित लालू यादव ने इस आशय का लिखित शिकायत थानाध्यक्ष बनमनखी से करते हुए ग़ायब राशि की बरामदगी हेतु गुहार लगाया.इस संबंध में पूछे जाने पर पर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार मंडल ने ऐसी किसी घटना से इंकार किया.जबकि घटित घटना की पीड़ित द्वारा दिये गये सूचना पर घटना स्थल पर पहुंची बनमनखी पुलिस ने छानबीन किया.