अज्ञात वाहन के चपेट में एक बच्चा सहित तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल,पुर्णिया रेफर.

अज्ञात वाहन के चपेट में एक बच्चा सहित तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल,पुर्णिया रेफर.

बनमनखी(पुर्णिया):-सोमवार को सरसी के बेरझरा मोड़ के समीप एक अज्ञात चार चक्का वाहन के चपेट में आने से साइकिल पर सवार बच्चा सहित तीन व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों के द्वारा तीनों घायल व्यक्तियों को टेंपू में बोझकर सरसी थाना ले जया गया.जहां सरसी पुलिस सभी घायलों की स्थिति को देखते हुए बनमनखी अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया.

अनुमंडलीय अस्पताल के चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद तीनों की गंभीर स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पूर्णियां सदर अस्पताल रेफर कर दिया. घायल व्यक्ति की पहचान बनमनखी राधानगर वार्ड – 16 के रंजीत शर्मा, रंजीत शर्मा की पत्नी खुशबू देवी, दो वर्ष का बालक प्रीतम कुमार के रूप में की गई है.घटना के बारे में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि साईकिल सवार व्यक्ति सरसी की तरफ से साईकिल चलाकर बनमनखी की ओर जा रहा था साईकिल के पीछे एक महिला सवार थी और महिला की गोद में एक दो वर्ष का बच्चा था.

जिसे अज्ञात चार चक्का वाहन ने पीछे से जोड़दार धक्का मारकर बहुत तेज गति से भाग गया बनमनखी की ओर भाग गया. जिससे साईकिल पर सवार तीनों व्यक्ति काफी दूर में फेका गए और बुरी तरह से घायल हो गया. स्थानीय लोगों द्वारा आननफानन में स्थानीय सरसी थाना भेज दिया गया. पूछे जाने पर थानाध्यक्ष शैलेंद्र पांडेय ने बताया कि तीनों घायल व्यक्ति को अनुमंडलीय अस्पताल बनमनखी भेज दिया गया.अज्ञात वाहन का पता लगाया जा रहा है.