बनमनखी के विशनपुर दत्त में एक युवक को पीटपीट कर किया हत्या

 

 

 

बनमनखी:-बनमनखी थाना क्षेत्र अंतर्गत विशनपुर दत्त पंचानत के वार्ड नंबर – 1 में एक युवक की जमकर पिटाई कर देने का मामला प्रकाश में आया है।

 

 

घटना गुरुवार देर रात करीब दस बजे की बताई जा रही है। बताया गया की मारपीट में गंभीर रूप से घायल युवक का इलाज के क्रम में मौत हो गया। मृतक युवक की पहचान बिशनपुरदत्त पंचानत के वार्ड नंबर- 1 निवासी राम ध्यान पंडित के 21 वर्षीय पुत्र आकाश कुमार उर्फ ललटू रूप में किया गया है।

 

 

 

 

घटना के संबंध में बनमनखी थाना अध्यक्ष मैराज हुसेन ने जानकारी देते हुए बताया की मृतक आकाश कुमार ललटू गुरुवार की देर रात में अपने मोबाईल पर बात करते करते बेचन साह के घर के निकट पहुच गया। जहां दरवाजे पर मोजूद आरोपित व्यक्ति को शक हुआ की ललटू उसके घर के किसी महिला से बात कर रहा है। बस इसी बात से बोखलाए बेचन साह के साथ अन्य आरोपित ने मिलकर पहले तो ललटू को बंधक बनाकर दरबाजे पर न केवल बांध दिया गया, बल्कि उसकी जमकर पिटाई भी किया गया। सूचना पर बीच बचाव करने पहुंचे ललटू के भाई संजय पंडित सहित अन्य को भी बेरहमी से पिटाई की गयी।

 

 

 

इस बीच स्थानीय लोगों के पहल पर सभी घायलों को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करायी गयी जहां आकाश कुमार ललटू की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सक ने उन्हें पूर्णियां रेफर कर दिया और पूर्णियां से भी उन्हें पटना रेफर कर दिया गया। पटना जाने के क्रम में ललटू की मृत्यु हो गयी। बाद में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद शव को परिजन के हवाले कर दिया गया।

 

 

 

 

 

इधर मृतक ललटू के भाई संजय पंडित के फर्द बयान एवं लिखित आवेदन के आधार पर बनमनखी थाना कांड संख्या – 304/21 दर्ज कर अग्रेतर कार्यवाही करते हुए नामजद कुल 9 आरोपितों में से दो व्यक्ति को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में पूर्णियां भेज दिया गया। अन्य आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है।