*सावधानी से टला सकता है अगलगी की घटना,सोने से पहले यदि चूल्हे की आग भुझा कर सोया जाय:कृष्ण कुमार ऋषि.*

*मोहनिया चकला एवं अभय राम चकला पंचायत के अग्निपीड़ितों से मिले विधायक,हरसंभव मदद का दिया भरोसा.*

*सावधानी से टला सकता है अगलगी की घटना,सोने से पहले यदि चूल्हे की आग भुझा कर सोया जाय:कृष्ण कुमार ऋषि.

*मोहनिया चकला एवं अभय राम चकला पंचायत के अग्निपीड़ितों से मिले विधायक,हरसंभव मदद का दिया भरोसा.

(S.K.SAMRAT)

पूर्णियां:-बनमनखी प्रखंड के मोहनिया चकला एवं अभय राम चकला पंचायत में हुई आग लगी की घटना का खबर सुनकर स्थानीय विधायक सह गैर सरकारी विधेयक एवं संकल्प समिति के सभापति कृष्ण कुमार ऋषि पीड़ित परिवार को संताना देने उनके घर पर पहुंचे.मोहनिया चकला पंचायत में चार परिवार का घर सहित लाखों का संपत्ति जलकर राख हो गया.

वहीं अभय राम चकला के वार्ड नंबर 14 इटहरी गांव में भी चार परिवार का घर जानवर एवं घर में रखे सारे सामान जलकर राख हो गया. विधायक श्री ऋषि उनके घर पर पहुंचकर उन लोगों को सांत्वना दिया और सरकारी तौर पर मिलने वाले राहत सामग्री के बारे में आवश्यक दिशा निर्देश अंचलाधिकारी अर्जुन कुमार विश्वास को दिया तथा अपने स्तर से भी मदद करने का आश्वासन दिया.

उन्होंने आम जनों से अपील भी किया और कहा कि सोने से पहले आग को बुझा कर ही सोने जाएं ताकि इस तरह की घटना से बचा जा सके तथा उन्होंने बिजली के लूज वायरिंग को सही करने का निर्देश बिजली विभाग के अधिकारियों को दिया. विधायक श्री ऋषि के साथ भाजपा नेता मंटू दास,दिलीप झा नितिन जायसवाल,कंचन कुमार, अमितेश सिंह, राकेश यादव, मंडल अध्यक्ष नवनीत सिंह,मंडल अध्यक्ष राजेश यादव, महामंत्री गुंजन शर्मा सहित स्थानीय पंचायत के समिति सदस्य एवं अन्य जनप्रतिनिधि भी उपस्थित होकर पिडित परिवार को ढांढ़स दिया.