सहरसा पुलिस के थानाध्यक्ष महिला से करवाते हैं मसाज, देखें VIDEO*

सहरसा(बिहार):- बिहार पुलिस अपने कारनामों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. पुलिस के कई कारनामे देश में बिहार का सर फक्र से ऊंचा कर देते हैं तो कई मामले ऐसे भी सामने आते हैं, जिसके कारण जवाब देना मुश्किल हो जाता है. ऐसा ही एक मामला सहरसा डरहार ओपी का सामने आया है. थानाध्यक्ष शशिभूषण सिन्हा बड़े मजे से एक महिला से मसाज लेते दिख रहे हैं. उनके ठीक सामने एक और महिला कुर्सी पर बैठी है. थाने में मसाज लेने का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि कहा जा रहा है कि वीडियो दो महीना पुराना है.

*थाने में मसाज ले रहे डरहार थानाध्यक्ष:-* इस वीडियो ने बिहार सरकार के कानून पर एक बार फिर सवाल उठाया है. डरहार ओपी के थानाध्यक्ष शशिभूषण सिन्हा का अश्लील चेहरा उभर कर सामने आया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि डरहार ओपी के थानाध्यक्ष शशिभूषण सिन्हा रूम में एक महिला से मालिश करवा रहे हैं. सबसे बड़ा सवाल ये कि अपराधियों पर नकेल कसने वाली पुलिस ही अगर इस तरीके का कृत्य करती नजर आएगी तो अपराधियों के बीच कैसे खाकी का खौफ कायम रहेगा.

 

*महिला से मसाज कराने का वीडियो वायरल:-* वीडियो में दो महिला दिखाई दे रही है. एक महिला से एसएचओ साहब मसाज ले रहे हैं. बताया जाता है कि उस महिला के बेटे को 2 दिन पहले जेल भेज दिया गया था. महिला अपने बेटे को छुड़ाने के लिए थानाध्यक्ष के पास पहुंची थी. लेकिन थानाध्यक्ष को तो मसाज कराना था सो उन्होंने महिला से मालिश करवाना शुरू कर दिया. लेकिन इस दौरान जनाब महिला का काम भी कर रहे हैं. किसी से फोन पर महिला के बेटे को छोड़ देने की बात कहते थानाध्यक्ष दिख रहे हैं. कहा जा रहा है कि थानाध्यक्ष वकील से बात कर रहे थे.

 

*मेरा ही दस हजार खर्चा हो गया’:-* वायरल वीडियो में थानाध्यक्ष वकील को फोन पर कह रहे हैं ‘सुनिए न ई बहुत गरीब है बेचारी, कितना पैसा भेज दे. नकल उकल सब लिफाफा में हमी भेज देंगे. दो औरत आएगी आधार कार्ड लेकर. आपके यहां कब भेज दे दोनों को. अच्छा तो सोमवार को आपको पूरा पता मोबाइल नंबर देकर सब भेज देते हैं. काम करा दीजिए. इसमें दस हजार मेरा ही खर्चा हो गया.

 

*खाकी पर दाग!:-* महिला अपने बेटे को छुड़ाने की गुहार लेकर थानाध्यक्ष के पास गयी थी. इस दौरान दारोगा ने अपनी वर्दी का धौंस दिखाया. महिला को कहा कि बेटे को छुड़ा देंगे लेकिन जो मैं कहता हूं वो करो. बेबस महिला ने थानाध्यक्ष के कहने पर मसाज करना शुरू कर दिया. वहीं दारोगा भी महिला की मदद कर रहे हैं. वकील से बात कर महिला के बेटे की बेल करवाने की बातचीत चल रही है. 1 मिनट 4 सेकेंड का ये वीडियो खाकी पर कई गंभीर सवाल खड़े करता है.

 

“सब डिविजनल पुलिस ऑफिसर (एसडीपीओ), सदर, संतोष कुमार ने वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि की और कहा कि उन्होंने पहले ही वीडियो देख लिया है. उन्होंने कहा कि उन्होंने मामले की जांच की है और अपनी रिपोर्ट जिला एसपी को सौंप दी है.के

©etv bharat