सड़क 2 के ट्रेलर के ट्रोल से बौखला गई पूजा भट्ट, ट्विटर पर लोगों को दे दिया ये जवाब

बुधवार को फिल्म ‘सड़क 2’  का ट्रेलर रिलीज हुआ। फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब और सोशल मीडिया पर ट्रेंड तो कर रहा है लेकिन लोगों लोगों का सुशांत सिंह को लेकर फिल्म पर गुस्सा फूटा है और लोगों ने ट्रेलर को नकार दिया है। अब तक इस ट्रेलर ने डिसलाइक का रिकॉर्ड बना दिया है। ट्रेलर को 5.4 मिलियन से ज्यादा डिसलाइक मिल चुके हैं।अब पूजा भट्ट ने इस ट्रेलर को नकारने वालों को ट्वीटर पर जवाब दिया है।

पूजा भट्ट ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘नफरत, बहस, बदनाम, झूठ, बॉयकॉट’, भागो, unfriend.Trend, सबसे ऊपर? क्यों नहीं? एक हॉट बोट के साथ सबसे अधिक मेजबान होने के लिए क्या करना चाहिए.’ पूजा भट्ट का ये ट्वीट देख कर लग रहा है कि फिल्म के ट्रेलर पर जो रिस्पॉन्स मिल रहा है उससे वो बौखला गई है।

एक ट्विट यूजर ने पूजा भट्ट को टैग करते हुए लिखा कि ‘पूजा भट्ट हेटर्स के बारे में चिंता मत करो।4.2M डिसलाइक्स के बाद भी Sadak 2 नंबर 1 पर ट्रेंडिंग है। इस यूजर के पोस्ट के रिप्लाई में पूजा भट्ट ने हंसते हुए इमोजी देकर लिखा- ‘मैं बिल्कुल फिक्र नहीं कर रही हूं! लवर्स/हेटर्स एक सिक्के के दो पहलू हैं।अपना समय देने और इसे ट्रेंडिंग बनाए रखने के लिए लिए मुझे दोनों को ही श्रेय देना पड़ेगा।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा पुरजोर तरीके से उठा है। इसके चलते लोगों का गुस्सा करण जौहर, सलमान खान, महेश भट्ट जैसे सेलिब्रिटी पर फूटा है।वहीं फिल्म की बात की जाए तो ‘सड़क 2’  में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर के साथ संजय और पूजा भी दिखाई देंगे। महेश भट्ट ने फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ इसका निर्देशन भी किया है।
The post सड़क 2 के ट्रेलर के ट्रोल से बौखला गई पूजा भट्ट, ट्विटर पर लोगों को दे दिया ये जवाब appeared first on Jiyo Bihar.