मधेपुरा में कलेक्शन एजेंट को मारी गोली,युवक के कमर में फंसी गोली.

मधेपुरा में कलेक्शन एजेंट को मारी गोली,युवक के कमर में फंसी गोली.

अस्पताल में टॉर्च की रोशनी में घायल का इलाज करते डॉक्टर.


घायल युवक की पहचान धमदाहा थाना निवासी लालु कुमार के रूप में किया गया.

सम्पूर्ण भारत डेस्क बिहार:-मधेपुरा में सोमवार दोपहर बदमाशों ने माइक्रो फाइनेंस कंपनी के एजेंट को गोली मार दी. बताया जाता है कि आरोपियों ने लूट का विरोध करने पर गोली मारी है. घायल के बाद एजेंट को स्थानीय लोग मधेपुरा सदर अस्पताल ले गए, जहां बिजली नहीं होने के कारण डॉक्टरों ने 45 मिनट तक टार्च की रोशनी में इलाज किया. इसके बाद घायल एजेंट को हायर सेंटर रेफर किया.

घायल की पहचान पूर्णिया के धमदाहा थाना क्षेत्र के दमगाड़ा पूरब निवासी अर्जुन दास के पुत्र लालू कुमार के रूप में हुई है.बताया जा रहा है कि वो सरला डेवलपर्स माइक्रो फाइनेंस कंपनी लिमिटेड का कलेक्शन एजेंट है.

सोमवार दोपहर उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के सुखसनी नहर के पास अपराधियों ने घटना को अंजाम दी. घायल लालू कुमार ने बताया कि बुधमा और उसके आसपास के इलाके से रुपए कलेक्शन कर आलम नगर स्थित माइक्रो फाइनेंस कंपनी के कार्यालय जा रहा था.रास्ते में बाइक सवार दो अपराधियों ने रुपए छीनने का प्रयास किया. विरोध किया तो गोली चला दी. जो कमर में लगी है.

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े.इस कारण अपराधी रुपए का बैग लिए बगैर ही भाग गए.कलेक्शन एजेंट लालू कुमार ने बताया कि पास में 30 हजार रुपए थे, जो वह जमा कराने के लिए आलमनगर जा रहे थे.

टॉर्च की रोशनी में हुआ इलाज:-

मधेपुरा सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि गोली लालू के कमर में फंसी है. इसे निकालने के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है. घटना के संबंध में मधेपुरा पुलिस अधीक्षक योगेंद्र कुमार ने बताया कि पीड़ित का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. जल्द अपराधी को चिह्नित कर गिरफ्तार किया जाएगा.