बारात लेकर दूसरी शादी करने पहुंचे दूल्हे को बारात सहित कन्या पक्ष ने बनाया बंधक

दूल्हे की हो चुकी थी लव मैरिज, पुलिस गिरफ्त में प्रेमिका के बदलने पर उसकी शादी अन्यंत्र की जा चुकी थी उसके तीन बच्चे भी हैं

फेरों से पहले खुला राज परिजनों ने बनाया दूल्हे को बंधक दुल्हन ने किया शादी से इनकार

निज संवाददाता जनपद एटा(उत्तर प्रदेश):- शादी समारोह में उस समय रंग में भंग पड़ गया, जब जयमाला कार्यक्रम के बाद दुल्हन को पता लगा कि दूल्हा पहले से शादीशुदा है उसके दो बच्चे भी हैं। जिसके बाद दुल्हन ने शादी से साफ तौर से इंकार कर दिया। वहीं दूल्हे को बंधक बनाए जाने की सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने दूल्हे व उसके परिजनों से पूछताछ की है, फिलहाल समाचार लिखे जाने तक पुलिस मौके पर मौजूद थी।

आपको बता दें पूरा मामला उत्तर प्रदेश के एटा जनपद के भगीपुर मौहल्ले का है, जहां कासगंज ग्राम तिलसई से बरात लेकर दुल्हन की आस में निकले दूजिया दूल्हे ने दोबारा शादी रचाने का प्लान बना डाला। बारात के पहुंचने के बाद शादी का कार्यक्रम शुरू हो चुका था। धूमधाम से बारात चढ़ी उसके बाद दूल्हे को भी नहीं पता था कि उसकी हकीकत दुल्हन के सामने आ जाएगी। वरमाला का कार्यक्रम पूरा होने के बाद शादी के फेरे होने से पहले ही दूल्हे की भतीजी ने दुल्हन की बहन को चाचा की शादी के बारे में पूरी जानकारी दे दी। जिसके बाद पूरी शादी के कार्यक्रम में भगदड़ मच गई, दूल्हे व उसके परिजनों को मौके पर ही बिठा लिया गया। वही सूचना गांव के संभ्रांत लोगों को मिली तो वह भी तुरंत ही मौके पर पहुंच गए तथा दूल्हे को बंधक बना लिया।

[contact-form][contact-field label=”Name” type=”name” required=”true” /][contact-field label=”Email” type=”email” required=”true” /][contact-field label=”Website” type=”url” /][contact-field label=”Message” type=”textarea” /][/contact-form]

 इस घटनाक्रम के बाद दुल्हन ने साफ तौर पर दूल्हे से नाता तोड़ लिया है। वहीं ग्राम प्रधान अमर लोधी दूल्हे को बंधक बनाए जाने की बात से इंकार कर रहे हैं, उनका कहना है कि शादी तय होने के दौरान जो भी लेनदेन हुआ है उसे आपसी सहमति से सुलझा कर पूरे मामले को खत्म कर दिया जायेगा, लेकिन दुल्हन रो-रोकर दूल्हे से धोखा देने की बात कह रही हैं।