बाइक के डिक्की से अज्ञात चोरों ने उड़ाए 32 हजार,सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस.

बाइक के डिक्की से अज्ञात चोरों ने उड़ाए 32 हजार,सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी पुलिस.


बनमनखी:-सरसी थाना के स्थानीय चौक पर सोमवार की संध्या करीब चार बजे एसबीआई की शाखा सरसी से रुपए निकालकर अपनी बाइक की डिक्की में रखें 32000 रुपए की चोरी डिक्की तोड़कर कर ली गई. इससे संबंधित आवेदन पीड़ित चिकनी निवासी कौशल किशोर झा द्वारा सरसी थाना में दी गयी है.

जिसने यह बताया गया है कि वह सोमवार की संध्या करीब चार बजे एसबीआई की शाखा सरसी से विड्रोल द्वारा 32000 रुपए की निकासी की.रूपये को पासबुक सहित लाल रंग की झोला में लपेटकर अपनी बाइक की डिक्की में रखते हुए वहां से निकला तथा अपने भाई का रुपया निकालने पेट्रोल पंप के सामने स्थित इंडियन एटीएम के समीप बाइक रोककर बगल के दुकानदार असलम से पूछने गया एटीएम में पैसा है कि नहीं.

इसी बीच किसी व्यक्ति द्वारा डिक्की तोड़कर उसमें रखे लाल रंग के झोले को गायब कर दिया.जिसमें रखे 32000 रूपये नगद एवं बैंक पासबुक था. पीड़ित व्यक्ति द्वारा स्थानीय पुलिस से गुजारिश की गई है कि एटीएम के आगे सीसीटीभी केमरे को खंगाला जाये अपराधी अवश्य पुलिस की गिरफ्त में होगा। मामले में सरसी थाना अध्यक्ष मधुरेंद्र किशोर ने बताया कि पीड़ित व्यक्ति द्वारा स्थानीय थाना में दिए गए आवेदन पर जांच कार्य जारी है तथा पुलिस एटीएम के आगे लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल रही है.