पूर्व विधायक स्व चुन्नी लाल राजवंशी का आदमकद प्रतिमा अनुमंडल परिसर में लगाने की मुहिम हुआ तेज,बनमनखी के युवाओं ने दिया एसडीएम को आवेदन.

पूर्व विधायक स्व चुन्नी लाल राजवंशी का आदमकद प्रतिमा अनुमंडल परिसर में लगाने की मुहिम हुआ तेज,बनमनखी के युवाओं ने दिया एसडीएम को आवेदन.

✍️सुनील कु. सम्राट.

प्रतिनिधि,बनमनखी:-बनमनखी के पूर्व विधायक स्व. चुन्नीलाल राजवंशी का एक आदमकद प्रतिमा बनमनखी अनुमंडल कार्यालय परिसर में स्थापित करने की मांग को लेकर बनमनखी के युवाओं ने खुलकर हाथ बढाना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में बनमनखी के युवा विवेक कुमार सिंह, रविंदर कुमार एवं नीरव गुप्ता ने अनुमंडल पदाधिकारी बनमनखी सहित जिला पदाधिकारी पूर्णियांं, मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री एवं नगर आवास विकास विभाग को लिखित मांग पत्र प्रेसित किया है.

विज्ञापन

मांग पत्र में उन्होंने कहा है कि बनमनखी विधानसभा (अजा) के पूर्व विधायक स्व. चुन्नीलाल राजवंशी के अथक प्रयास से बनमनखी को अनुमंडल का दर्जा प्राप्त हुआ.अनुमंडल का दर्जा मिलते ही बनमनखी विधानसभा क्षेत्र के लोगों को बहुत राहत हुई. उन्होंने कहा कि अनुमंडल कार्य को लेकर बनमनखी के लोग 50 किलोमीटर की दूरी तय कर अपना कार्य करते थे.फिर भी लोगों का समय पर काम नहीं हो पाता था.उतना उस जमाने में साधन भी उपलब्ध नहीं थे.

विज्ञापन

बनमनखी वासियों के साथ हो रहे समस्याओं से पूर्व विधायक बहुत आहत थे. लोगों की समस्याओं को लेकर सरकार के समक्ष पुरजोर तरीके से आवाज बुलंद कर अपने सार्थक प्रयास से बनमनखी को अनुमंडल का दर्जा दिलवाने का काम किया. जिस जन नेता के प्रयास से इतनी बड़ी उपलब्धि बनमनखी वासी को प्राप्त हुआ.वर्तमान के समय में उनका नामोनिशान बनमनखी क्षेत्र में कहीं देखने को नहीं मिलता है.उन्होंने कहा कि हम बनमनखी वासी ऐसे जनप्रतिनिधि के नाम विलुप्त रहने से आहत हैं.

विज्ञापन

उन्होंने सरकार और प्रशासन से मांग करता हूँ कि बनमनखी को अनुमंडल का दर्जा दिलाने वाले पूर्व विधायक स्व. चुन्नीलाल राजवंशी का आदमकद प्रतिमा अनुमंडल परिसर में स्थापित किया जाय, ताकि
नये पीढी के लोग भी ऐसे जनप्रतिनिधि के बारे में जान सके और आगे भविष्य में ऐसे जनप्रतिनिधि का मनोबल ऊंचा रहें.इस संबंध में पूछे जाने पर एसडीओ नवनील कुमार ने बताया कि अनुमंडल कार्यालय में पूर्व विधायक की प्रतिमा लगाने को लेकर आवेदन मिला है. आवेदन विभाग को प्रेसित किया जाएगा.

विज्ञापन