पूर्णिया: सरसी में सगी बहन व चचेरे भाई को कुदाल से काट कर सुलाया मौत की नींद,आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

सरसी में सगी बहन व चचेरे भाई को कुदाल से काट कर सुलाया मौत की नींद,आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार.

✍️विजय साह

प्रतिनिधि,बनमनखी:-प्रखंड के सरसी थाना क्षेत्र अंतर्गत कचहरी बालुवा पंचायत के गमला टोला में एक व्यक्ति ने अपनी बहन एवं भतीजे की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दिया गया.घटना के बाद आसपास के लोगों द्वारा बिरोध किया तो उक्त व्यक्ति द्वारा कोदली एवं अन्य धारदार हथियार से अन्य लोगों पर भी हमला कर दिया गया.जिसमें कई लोगों की घायल होने की सूचना है.

स्थानिय लोगों की सूचना पर पहुंचे सरसी पुलिस के समक्ष दिए फर्द बयान में कातिल के भाई अनिल हांसदा ने बताया कि गुरुवार कि सुबह करीब 6:00 बजे घर से निकला तो देखा कि उसका भाई सुनील हंसदा कुदाली से उनकी बहन सुनीता हंसदा(18) एवं चचेरे भतीजे विनोद सोरेन(10) पर कुदाली से तवरातोड़ वार कर रहा था.

जिससे दोनों की मृत्यु हो गई. अन्य व्यक्तियों द्वारा बचाए जाने के क्रम में सुनील हंसदा द्वारा उन पर भी वार किया गया. स्थानीय लोगों ने काफी मशक्कत के बाद उन्हें पकड़ कर पुलिस के हवाले किया. सूचना पर सरसी थाना अध्यक्ष नरेश कुमार सदलबल के साथ स्थानीय व्यक्ति द्वारा पकड़े गए व्यक्ति को गिरफ्तार कर स्थानीय थाना लाया.तथा मृत युवती एवं बच्चे के शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल पूर्णिया भेजा.

मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों मामले में मृत व्यक्ति के शव को पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल पूर्णिया भेज दिया गया है तथा पुलिस के गिरफ्तार में आये व्यक्ति से पूछताछ कर रही है.