पूर्णिया के अधिवक्ता गोपाल कृष्ण के निधन पर बनमनखी में शोकसभा का आयोजन.

पूर्णिया के अधिवक्ता गोपाल कृष्ण के निधन पर बनमनखी में शोकसभा का आयोजन.

प्रतिनिधि,बनमनखी। :-    शनिवार को अधिवक्ता संघ बनमनखी के प्रांगन में व्यवहार न्यायलय पूर्णिया के अधिवक्ता गोपाल कृष्ण झा के आकस्मिक निधन पर शोकसभा का आयोजन किया गया.

 

आयोजित शोकसभा का संचालन अधिवक्ता संघ के उपाध्यक्ष मनोज कुमार साह कर रहे थे जबकि एवं कार्यक्रम की अध्यक्षता संघ के अध्यक्ष राकेश कुमार सिंह के द्वारा किया गया.मौके पर उपस्थित अधिवक्ताओं ने दिवंगत झा के जीवनी पर प्रकाश डालते हुए उनके द्वारा किये गए बेहतर कार्यों एवं गुणों की भूरी-भूरी प्रशंसा की. इस दौरान अधिवक्ताओं ने दिवंगत अधिवक्ता के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि जब भी वो बनमनखी आते थे संघ के सभी सदस्यों से मिले बिना नहीं जाते थे.

इस दौरान शोक सभा में बनमनखी व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ताओं ने दो मिनट का मौन धारण कर दिवंगत अधिवक्ता की मृत आत्मा की शांति के लिए इश्वर से प्रार्थना की.गौरतलब है कि दिवंगत अधिवक्ता का निधन शुक्रवार को पूर्णियां में इलाज के दौरान हो गया था.आयोजित शोक सभा में मौजूद अधिवक्ता संघ के महासचिव विपेंद्र प्रसाद साह,वरिष्ठ अधिवक्ता उपेन्द्र प्रसाद साह, संजीव कुमार,डॉ कृष्णा कुमारी,नागेन्द्र पौद्दार,अमितेश सिंह,जयचन्द्र प्रसाद,हरेंद्र मिस्त्री, मूरलीधर मिश्र,कृष्ण कुमार सिंह,राज कुमार ठाकुर,मनोज यादव,ध्रुव कुमार यादव,सुधीर कुमार,अशोक कुमार, शिवजी गुप्ता,देवानंद राम, परशुराम यादव,सुनील कुमार सम्राट,निशा कुमारी,डब्लू कुमार आदि मौजूद थे.