पूर्णिया के अधिवक्ता अहमद हुसैन के निधन पर बनमनखी में शोकसभा का आयोजन.

पूर्णिया के अधिवक्ता अहमद हुसैन के निधन पर बनमनखी में शोकसभा का आयोजन.

प्रतिनिधि,बनमनखी   :-   मंगलवार को अधिवक्ता संघ बनमनखी के प्रांगन में व्यवहार न्यायलय पूर्णिया के अधिवक्ता अहमद हुसैन के आकस्मिक निधन पर शोकसभा का आयोजन किया गया.आयोजित शोकसभा का नेतृत्व अधिवक्ता संघ के महासचिव विपेंद्र कुमार साह कर रहे थे. जबकि कार्यक्रम की अध्यक्षता संघ के उपाध्यक्ष मनोज कुमार साह के द्वारा किया गया.

मौके पर उपस्थित अधिवक्ताओं ने दिवंगत हुसैन के जीवनी पर प्रकाश डालते हुए उनके द्वारा किये गए बेहतर कार्यों एवं गुणों की भूरी-भूरी प्रशंसा की. इस दौरान अधिवक्ताओं ने दिवंगत अधिवक्ता के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि जब भी वो बनमनखी आते थे संघ के सभी सदस्यों से मिले बिना नहीं जाते थे.इस दौरान शोक सभा में बनमनखी व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ताओं ने दो मिनट का मौन धारण कर दिवंगत अधिवक्ता की मृत आत्मा की शांति के लिए अल्लाह ताला से इबादत की.गौरतलब है कि दिवंगत अधिवक्ता का निधन मंगलवार को अहले सुबह 4 बजे पूर्णियां में हो गया था.

आयोजित शोक सभा में अधिवक्ता संघ के वरिष्ठ अधिवक्ता उपेन्द्र प्रसाद साह, संजीव कुमार,डॉ कृष्णा कुमारी,मंजू श्रीबाला, नारायण प्रसाद,अमितेश सिंह,सुनील कुमार सम्राट,कृष्ण कुमार सिंह,राजीव कुमार,राज कुमार ठाकुर,नागेंद्र पौद्दार, बिपिन पौद्दार, परशुराम यादव,शिवजी गुप्ता,राजेश कुमार,जयचन्द्र प्रसाद,मनोज यादव,ध्रुव कुमार यादव,सुधीर कुमार,अशोक कुमार,देवानंद राम,देवेन्द्र सिंह,नसरुल्लाह अंसारी,मो आजाद आलम,डब्लू कुमार आदि मौजूद थे.