पूर्णियां:जानकीनगर थाना क्षेत्र में भारत फाइनेंस कंपनी कर्मी से एक लाख 30 हजार रुपये की लूट,जाँच में जुटी पुलिस.

पूर्णियां:जानकीनगर थाना क्षेत्र में भारत फाइनेंस कंपनी कर्मी से एक लाख 30 हजार रुपये की लूट,जाँच में जुटी पुलिस.

बनमनखी(पूर्णियां):-बुधवार को दिन के करीब 4:30 बजे सहुरिया गांव के समीप भारत फाइनेंस कंपनी के एक कर्मी से बंदूक के बल पर अपराधियों के द्वारा करीब एक लाख 30 हजार रुपये लुट लेने का मामला प्रकाश में आया है.घटना के संबध में पीड़ित फाइनेंस कर्मी सौरव कुमार ने बताया कि वह भारत फाइनेंस कंपनी में काम करता है जिसका ऑफिस मुरलीगंज के कार्तिक चौक के समीप है. उनका घर कटिहार है. वह बुधवार को शिलानाथ रुपोली और रूपौली गोठ से पैसे कलेक्शन कर मुरलीगंज अपने ऑफिस जा रहा था.

इसी बिच रास्ते में ही सहुरिया गांव के समीप काले कलर के अपाचे मोटरसाइकिल पर सवार दो अपराधियों ने मेरे नजदीक आकर मुझे रुकने के लिए बोला. और मैं जैसे ही रुका उन्होंने मुझ पर बंदूक तान दी.अपराधियों ने कहा कि मोटरसाइकिल रोक के जल्दी डिक्की खोलो.बन्दुक देख कर मैं डर से डिक्की खोल दिया. डिक्की खोलते ही उन्होंने पैसा से भरा बैग जिसमे करीब एक लाख 30 हजार रुपये था.लेकर फरार हो गया.जाते जाते उन्होंने मेरे मोटरसाइकिल का चाबी भी लेकर चला गया.

इस बाबत पूछे जाने पर जानकीनगर थाना अध्यक्ष रामचंद्र मंडल ने बताया कि हमारा सख्त दिया निर्देश दिया हुआ है कि जानकीनगर थाना क्षेत्र में कोई भी अगर पैसों की लेनदेन करके हमारे क्षेत्र से गुजरता है तो वह हमें जानकारी दें हम उन्हें सुरक्षित दूसरे थाने क्षेत्र के समीप पहुंचा देते हैं. जबकी यह मामला संगिध लग रहा है. मामले की छानबीन की जा रही है अभी तक आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि अब तक मौखिक रूप से जानकारी मिली है कि भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी से एक लाख 30 हजार रुपये की छिनतई हुई है.