पारसमणि में मुर्गा फ़ॉर्म में काम कर रहे युवक का किया पीट पीटकर हत्या.

पारसमणि में मुर्गा फ़ॉर्म में काम कर रहे युवक का किया पीट पीटकर हत्या.

✍️विजय साह

पूर्णिया :-जिला के सरसी थाना झेत्र पारसमणि में मुर्गी फॉर्म में काम कर रहे युवक की पीट पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान पारसमणि गांव के ही निवासी वार्ड नं 2 के उमेश मंडल के पुत्र सुभाष मंडल के रूप में हुई है यह मुर्गी फॉर्म दीपक कुमार उर्फ पिंकू साह का बताया जाता है

मृतक के पिता ने पुलिस के समझ दिये गए बयान में बताया कि बुधवार मुर्गी फॉर्म मालिक दीपक साह ने फोन पर सूचना दिया कि उसके बेटे सुभाष मंडल को मारपीट कर फॉर्म हाउस से भगा दिया है वहां आकर देखा तो मेरा पुत्र मृत अवस्था में पड़ा हुआ था स्थानीय लोगों ने बताया कि फ़ॉर्म हाउस में एक अन्य लड़का काम कर रहे छोटू कुमार से किसी बात को लेकर सुभाष कुमार के साथ मार पीट हुआ था इसमें सुभाष बुरी तरह जख़्मी हो गया था अन्त तह उसकी मौत हो गई।

जिसकी सूचना सरसी पुलिस को दी गई। सूचना पा कर मौके बारदात पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सरसी पुलिस ने हर बिंदु पर जांच करते हुए छोटू कुमार की गिरफ्तारी को लेकर छापा मारी कर रही है छोटू कुमार की गिरफ्तारी से सारी सच्चाई सामने आ जायेगी। मृतक के माता पिता एवं परिजनों रो रो कर बुरा हाल है.