पानी भरे गड्ढे में डूबने से हुई बच्चे की मौत

PURNIA: पानी भरे गड्ढे में डूबने से हुई बच्चे की मौत

धमदाहा प्रखंड अंतर्गत मुगलिया पुरंदाहा पूर्व पंचायत में सोमवार संध्या करीब 4:00 बजे खेलने के क्रम में घर के पिछवाड़े बने बरसाती गड्ढे में एक बच्चे की डूबकर मौत हो गयी। मृतक प्रीतम कुमार(3) पिता बिरेंद्र मंडल है।

 

बताया जाता है कि मृत बच्चा स्थानीय पंचायत के वार्ड संख्या 4 बरेना पकरिया टोला में अपनी नानी पार्वती देवी की यहां रह रहा था। स्थानीय ग्रामीण एवं मृत बच्चे की नानी ने बताया कि घर के सभी सदस्य मजदूरी करने तथा पशु का चारा लाने वहियार गया था वहां से लौटने के बाद बच्चे को घर में ना देखकर आस पास खोजबीन की गयी इसी क्रम में घर के पिछवाड़े बने गड्ढे जिसमें बरसात का पानी भरा था जिसमें ढूंढने पर बच्चा का मृत शव प्राप्त हुआ। कयास लगाया जा रहा है कि खेलने के क्रम में बच्चे का पैर फिसल कर बरसाती गड्ढे में चला गया होगा।

 

स्थानीय लोगों की सूचना पर सरसी पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पानी में डूबे बच्चे के शव को स्थानीय थाना लाया तथा आवश्यक कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल पूर्णिया भेजा। मामले में सरसी थाना अध्यक्ष मधुरेंद्र किशोर ने बताया कि मृत बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के बाद पीड़ित परिजनों को सौंप दिया गया है

CREDIT: ANG INDIA