नरपतगंज विधायक जयप्रकाश यादव ने पत्रकार अंकित सिंह मामले में पत्रकारों को न्याय एवं दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने का दिया आश्वासन.

नरपतगंज विधायक जयप्रकाश यादव ने पत्रकार अंकित सिंह मामले में पत्रकारों को न्याय एवं दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने का दिया आश्वासन


                                                                                                                             अररिया(बिहार):-जिला अररिया के नरपतगंज विधानसभा क्षेत्र के तत्कालीन विधायक जयप्रकाश यादव को नेशनल जर्नलिस्टस एसोसिएशन ने पत्रकार अंकित सिंह मामले में लिखित पत्र के माध्यम से पत्रकार के साथ घटी घटना के विषय में अवगत कराते हुए मामले को अपने स्तर से गंभीरता पूर्वक पहल करने का आग्रह किया था। 

पत्र मिलते ही विधायक ने कड़ी एक्शन लेते हुए संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता से फोन कॉल से संपर्क कर मामले की सारी जानकारी से अवगत कराते हुए उन्हें हर संभव दोषी को सजा एवं पत्रकारों को न्याय दिलाने का विश्वास दिलाया है।

एवं ऐसी घटनाओं का कड़ी निंदा करते हुए भरगामा थाना प्रभारी को सख्ती से पेश आने का निर्देश देते हुए दबंगों के ऊपर कठोर कार्रवाई करने का हिदायत दिया है। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पत्रकारों के साथ इस तरह की अभद्र व्यवहार को कतई नहीं बर्दाश्त किया जाएगा।

जिन्होंने पत्रकारों के साथ ऐसी घिनौनी हरकत की है उन्हें विधि सम्मत कानूनी प्रक्रिया के तहत जल्द सजा होनी ही चाहिए। उन्होंने यह भी कहा की इस कोरोना काल में पत्रकारों की भूमिका अहम है

पत्रकार अपनी जान हथेली पर रखकर तमाम छोटी-बड़ी खबरों से अवगत कराता है। इसलिए माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी ने पत्रकारों को फ्रंटलाइन वर्कर घोषित किया है। लेकिन पत्रकार द्वारा सच का आईना दिखाने पर दबंगों की परेशानी बढ़ जाती है। इसीलिए दबंग पत्रकार को ही अपने रडार पर ले लिया है। इस तरह की घिनौने हरकत करने वाले का मैं जितना भी निंदा करूं वो कम ही होगी।

नरपतगंज विधानसभा के विधायक जयप्रकाश यादव द्वारा पत्रकार हित में उठाए गए पहल का नेशनल जर्नलिस्ट एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश कुमार गुप्ता ने स्वागत किया है।

साथ ही संगठन के राष्ट्रीय मुख्य संरक्षक रमेश ठाकुर,डॉ जितेंद्र कुमार सिंह राष्ट्रीय प्रधान सलाहकार मुकेश कुमार सिंह,महासचिव संजय कुमार सुमन,सचिव नीरज कुमार सिंह,संगठन सचिव अभिषेक कुमार श्रीवास्तव,कोषाध्यक्ष अरविंद पाठक,संजीव कुमार गुप्ता,संजय विजित्वर,बिहार प्रदेश के अध्यक्ष अबोध ठाकुर,वरीय उपाध्यक्ष चन्दन कुमार झा,

उपाध्यक्ष डॉक्टर सिकंदर सुमन,प्रदेश महासचिव नवीन झा,सचिव राजेश सिन्हा,संगठन सचिव विनीत सिन्हा,संयुक्त सचिव विवेक कुमार,कोषाध्यक्ष संजय राजा,महिला प्रदेश अध्यक्षा पूजा मिश्रा,फारबिसगंज से हिन्दुस्तान के पत्रकार अंजनी गौतम,दिलीप यादव सहित तमाम पत्रकार बंधू ने भी स्वागत किया है।