नदी में नाव नही रहने से दो-दो गांवों का आवागमन हो रहा था बाधित,ग्रामीणों की समस्या को देख राजद नेता राज कुमार ने उपलब्ध कराया नाव.

नदी में नाव नही रहने से दो-दो गांवों का आवागमन हो रहा था बाधित,ग्रामीणों की समस्या को देख राजद नेता राज कुमार चौधरी ने उपलब्ध कराया नाव.

PURNEA:-पुर्णिया पूर्व प्रखंड के रामपुर पंचायत के बेलवा स्थित चमरा घाट पर राजद नेता राजकुमार ने नाव की व्यवस्था कर दिया है। मौके पर सभा का आयोजन किया गया।जिसकी अध्यक्षता देवचरण यादव ने किया। वहीं मंच संचालन छोटू कुमार यादव ने किया। मौके पर उपस्थित सभी समान्नित सदस्यों के द्वारा माला पहनाकर राजकुमार चौधरी का स्वागत किया। सभी ने घाट के निकट पहुंच कर फीता काटकर विधिवत उद्घाटन किया। रविवार को राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश व्यवसाय प्रकोष्ठ के उपाध्यक्ष राजकुमार चौधरी के द्वारा गांव वालों के परेशानी को दूर करने के लिये अपने निजी कोष से नाव दिया। बतातें चले कि रामपुर पंचायत के बेलवा कामत गांव और बेलवा गांव के बीच नदी में बरसात के महीने में काफी पानी बढ़ जाने के कारण दोनों गांवों के लोगों का एक दूसरे से सम्पर्क करीब तीन महीने तक भंग हो जाता है। जिसके कारण दोनों गांवों के लोगों को करीब छह किलोमीटर अतिरिक्त दूरी तय कर हीं एक दूसरे से सम्पर्क कर पाते हैं। जबकि दोनों हीं गांवों के ग्रामीणों का नदी के दोनों तरफ खेत रिश्तेदार आदि रहने के कारण सिर्फ नदी पर पुल और नाव की व्यवस्था नही होने से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

मौके पर उपस्थित राजकुमार चौधरी ने बताया कि मैं पार्टी निर्देशानुसार क्षेत्र भ्रमण में इस जगह आया था। जहां ग्रामीणों ने मुझे इस समस्या से अवगत कराया जिन्हें मैंने आस्वासन दिया था कि जल्द से जल्द आप लोगों के समस्या की निदान करने का प्रयास करूंगा । उन्होंने कहा कि मैंने इनके समस्या को देख काफी विचलित हुआ और उक्त घाट पर नाव देने का फैसला किया। जो आज गांव वालों को सुपुर्द किया गया। मौके पर पार्टी के वरिष्ठ नेता देवचरण यादव,राजद के प्रधान नगर महासचिव अंजनी कुमार इंडियन पब्लिक स्कूल के चेयरमैन अमित वर्मा, पुर्व मुखिया पवन यादव, पार्टी के वरिष्ठ नेता सुरेश साह,राजद के महासचिव पंकज मंडल, उत्तम दास,सीताराम यादव, राजद नेता पिंकू यादव,राधा यादव, रामपुर पंचायत पैक्स अध्यक्ष छोटू कुमार यादव,दिलीप साह,जैकात, शांतनु जसवाल, गुड्डू जयसवाल समाज सेवी सुधिलाल मुंडा,सरपंच,समिति सहित एवं राजद के कई नेता अन्य प्रतिनिधि सहित सैकड़ो ग्रामीण मौजूद थें।