धमदाहा मध्य पंचायत के काली स्थान में एक दिन पहले गायब बच्चे का शौचालय टंकी से शव बरामद.

धमदाहा मध्य पंचायत के काली स्थान में एक दिन पहले गायब बच्चे का शौचालय टंकी से शव बरामद.

प्रतिनिधि, धमदाहा:- अनुमंडल मुख्यालय के धमदाहा मध्य पंचायत

निवासी सुभाष यादव उर्फ जमींदार यादव का 11 वर्षीय पुत्र ध्रुव कुमार का शौचालय टंकी में शव मिलने से पूरे क्षेत्र में खलबली मच गई है. मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को अपराहन 3 बजे ध्रुव कुमार अपने घर से खाना खाकर वार्ड नंबर 5 अपने पुराने घर पर अपने दोस्तों के साथ खेलने गया था. वार्ड-05 में मौजूद आसपास के लोगों ने बताया कि बच्चा शाम के 06 बजे घर चला गया, लेकिन रात्रि के 08 बजे तक भी जब बच्चा अपने घर नहीं पहुंचा तो उसके पिता जमींदार यादव को अपने बच्चे की चिंता सताने लगी. जिसके बाद वे अपने बेटे की खोजबीन करने लगे. काफी खोजबीन के बाद भी बच्चे का कहीं पता नहीं चला. लेकिन अगले दिन शुक्रवार के सुबह में बच्चे के घर के पीछे के शौचालय के टैंक में ही बच्चे शव मृत शव मिला.

शव को टैंक से निकालने के बाद उसकी पहचान जमींदार यादव के पुत्र के रूप में हुई. शव की बरामदगी के बाद मृत बच्चे की जानबूझकर हत्या की जाने की आशंका हुई. जिसके बाद परिजनों ने लोहिया चौक स्थित धमदाहा पूर्णियां स्टेट हाइवे को जामकर प्रशासन से अपराधी के गिरफ्तारी की मांग करने लगे.

घटना की जानकारी मिलने धमदाहा पुलिस मौके पर पहुंच कर उग्र भीड़ को समझा-बुझा कर शांत करवाई. जिसके बाद मृत बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. इस मामले में धमदाहा एसडीपीओ ने बताया कि अनुसंधान जारी है, अपराधी को जल्द गिरफ्तार कर भैया जाएगा.