दिया और बाती हम की अभिनत्री प्राची तेहलान ने लिया सात फेरे, शादी की तस्वीर की शेयर

कोविड 19 में कई कलाकार शादी के बंधन में बंध गए है। अब खबर आई है कि पूर्व खिलाड़ी और अभिनेत्री प्राची तेहलान भी शादी के बंधन में बंध चुकी है।

प्राची ने शुक्रवार को दिल्ली के व्यावसायी रोहित सरोहा के साथ दिल्ली में सात फेरे ले कर सात जन्मो तक का रिश्ता जोड़ लिया है और इंस्टाग्राम के माध्यम से अपनी शादी समारोह की पहली तस्वीर शेयर की है। हालांकि, फोटो में उनके चेहरे स्पष्ट रूप से दिखाई नहीं दे रहे।

View this post on Instagram

7.8.2020 @rsaroha Outfit: @sahilkoccharofficial Jewellery: @archanaaggarwalofficial Styling: @Rishuguptaa Makeup: #DilshadAhmadKhan Hair: @hairstylist.arvindsharma Captured By: @divinemantra @wfivecommunication #weddingbells #ithappened #prachitehlanwedsrohitsaroha #Prahit #beautifulbond A post shared by PRACHI TEHLAN (@prachitehlan) on Aug 8, 2020 at 5:26am PDT

शादी की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए शादी की तारीख बताई जिसपर बास्केटबॉल खिलाड़ी रस्प्रीत सिद्धू ने कमेंट करते हुए शादी की बधाई दी।

आपको बता दे कि शादी और सगाई एक ही दिन रखा गया था। सगाई समारोह सुबह और शादी की रस्मे शाम को की गई। खबरों से ये भी पता चला है कि शादी के हर समारोह में केवल 50 लोगो को ही शामिल किया गया था साथ ही मास्क और सैनीटाइजेशन की पूरी व्यवस्था की गई थी।
The post दिया और बाती हम की अभिनत्री प्राची तेहलान ने लिया सात फेरे, शादी की तस्वीर की शेयर appeared first on Jiyo Bihar.