तेल की बढ़ती कीमतों पर तेजस्वी का तंज, कहा- पहले महंगाई डायन थी, अब भौजाई हो गई

बिहार की राजनीति में अब पेट्रोल डीजल की एंट्री हो गई है। इस बार का मुद्दा तेजस्वी पेट्रोल-डीजल को बनाकर लगातार सरकार का घेराव करने में जुटे हुए हैं। इस कड़ी में राजधानी पटना में पेट्रोल डीजल की कीमतों में वृद्धि को लेकर तेजस्वी सड़कों पर भी उतर आए हैं।

पहले महंगाई डायन थी, अब भौजाई हो गई है

गौरतलब है कि आरजेडी नेता और पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव और तेजप्रताप ने पटना में पार्टी के स्थापना दिवस पर समर्थकों के साथ साइकिल की सवारी कर पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध किया। इतना ही नहीं उन्होंने बढ़ती कीमतों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि पहले महंगाई डायन थी, अब भौजाई हो गई है.

बता दे रविवार को पार्टी के 24वें स्थापना दिवस पर उन्होंने अपने समर्थकों में जोश भरने का भी काम किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि शिवानंद तिवारी, रामचंद्र पूर्वे जैसे नेता हमारे वरिष्ठ हैं और उनका आशीर्वाद हम लोगों के साथ है। बता दे फिलहाल रघुवंश प्रसाद जी होम क्वारंटाइन हैं, वह स्वस्थ्य होने के बाद वापस पार्टी के साथ खड़े नजर आयेंगे।

विपक्ष ने रची लालू को तोड़ने की साजिश- तेजस्वी

इन दिनों पार्टी की कमान संभाल रहे लालू के लाल तेजस्वी ने कहा कि लालू यादव ने इस पार्टी की स्थापना की। गरीबों, दलितों और पिछड़ों को आवाज दी। आज लालू जी की जरूरत इस देश को है। आज उन्हें पार्लियामेंट में होना चाहिए था। उनको तोड़ने की साजिश रची गई और पूरी साजिश के तहत उनको तोड़ा गया। लालू एक विचार हैं, वह विचार झुकने का काम नहीं करेगा, लड़ाई लड़ेगा…चाहे वह पटना में हो या रांची के कैदखाने में…वह कभी हार नहीं मानेगा।

तेजस्वी ने भरी हुंकार

इसी के साथ उन्होंने कहा कि आइये हम पार्टी के सभी लोग कसम खा लें कि पार्टी के लिए सिर्फ 5 प्रतिशत ईमानदारी से काम करें, तो कोई RJD को शिखर पर जाने से नहीं रोक सकता। निजी हित को छोड़कर थोड़ा सी कुर्बानी दे देंगे, तब हमलोग दिल्ली में झंडा फहरा देंगे। इसके साथ ही उन्होंने पार्टी के अपनी पार्टी के 15 साल के कार्यकाल पर चर्चा करते हुए राज्य की जनता से माफी मांगी। उन्होंने कहा कि मैं आपसे शासन के 15 में हुई हर गलती के लिए माफी मांगता हूं।
The post तेल की बढ़ती कीमतों पर तेजस्वी का तंज, कहा- पहले महंगाई डायन थी, अब भौजाई हो गई appeared first on Jiyo Bihar.