जानकीनगर में लगातार बढ़ रहा है अपराध का ग्राफ,अपराधी के बारे में फिर भी जानकारी देने से परहेज करते हैं जानकीनगर के थाना अध्यक्ष.

जानकीनगर में लगातार बढ़ रहा है अपराध का ग्राफ,अपराधी के बारे में फिर भी जानकारी देने से परहेज करते हैं जानकीनगर के थाना अध्यक्ष.

जानकीनगर(पूर्णियां):-बनमनखी अनुमंडल के जानकीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आजाद चौक से स्थानीय पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर एक युवक को हथियार के साथ बुधवार की देर शाम गिरफ्तार किया गया है.स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिस समय पुलिस द्वारा युवक को गिरफ्तार किया जा रहा था. उस समय दर्जनों लोग आजाद चौक पर मौजूद थे.

*कलंक कथा,पार्ट-01: बनमनखी में राजस्व कर्मचारी,डाटा ऑपरेटर की धांधली व मनमानी से परेशान हो रहे लोग,बिना चढ़ावा दिए नहीं होता है कोइ काम.*

 

जिसके द्वारा पुलिसिया कार्यवाही का वीडियो भी बनाया गया.बाद में उसे फेसबुक सहित अन्य सोशल साईड पर वायरल भी किया जा रहा है.सूत्र बताते हैं कि जानकीनगर पुलिस द्वारा जिस युवक को देशी कट्टा के साथ गिरफ्तार किया गया वह स्थानीय थाना क्षेत्र के सहुरिया पंचायत अंतर्गत दास टोला के रहने वाले है.लेकिन मामले में जब जानकीनगर के थाना अध्यक्ष विक्रम कुमार झा से खबर की पुष्टि के लिए स्थानीय संवाददाता द्वारा पूछा गया तो सबसे पहले उन्होंने मामले से बिलकुल पल्ला झाड़ लिया.जब उन्हें वायरल हो रहे वीडियो के बारे में जानकारी दिया गया तो वे सकपका गए और बात को बदलते हुए कहा कि हाँ- हाँ एक युवक को अवैध हथियार के साथ पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है.पुलिस गिरफ्तार युवक से पूछताछ कर रही है.इस मामले में आज हम कुछ नहीं बता सकते हैं.जो भी अपडेट होगा कल बताया जायेगा.

 

 

कलंक कथा,पार्ट-02: गली मोहल्ले के निजी भवनों में चलता है हलका कचहरी,जहाँ निजी कर्मियों के द्वारा किया जाता है सरकारी दस्तावेजों के साथ छेड़खानी.*