कोविड-19 टीकाकरण अभियान को सफल बनाने वाले स्वास्थ्य कर्मियों के प्रति बनमनखी विधायक ने किया आभार प्रकट

*कोविड-19 टीकाकरण अभियान को सफल बनाने वाले स्वास्थ्य कर्मियों के प्रति बनमनखी विधायक ने किया आभार प्रकट.*

*अब सुबह 9 बजे से रात्रि के 9 बजे तक चलाया जाएगा टीकाकरण अभियान.*

*बनमनखी के 1 लाख 75 हजार सहित जिला के 21 लाख लोगों ने टिका लगवकर बनाया रिकॉर्ड.*

प्रतिनिधि,बनमनखी:-बनमनखी विधायक सह कृषि उद्योग विकास समिति के सभापति कृष्ण कुमार ऋषि ने कोविड-19 के टीकाकरण को लेकर जिले के तमाम पदाधिकारियों, स्वास्थ्य कर्मियों एवं सामाजिक कार्यकर्ता सहित क्षेत्र के तमाम व्यक्तियों के प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि इन लोगों के सक्रिय प्रयास के कारण ही पूर्णिया जिले में 21 लाख पचास हजार से भी अधिक लोगों ने वैक्सीन का डोज लिया है तथा बनमनखी प्रखंड में 175000 से भी अधिक लोगों ने टीकाकरण लेकर यह साबित कर दिया है कि सरकार कि जो संकल्प शक्ति है वह अडिग है तथा देश में एक सौ करोड़ के टीकाकरण का डोज पार कर जनभारत के लिए सुखद है.

विधायक श्री ऋषि ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा समय-समय पर आवाम के एकजुटता के लिए जो साहसिक कदम उठाया गया वह कदम सफल रहा,जिस एकजुटता का परिणाम आज हमारे सामने है. विधायक श्री ऋषि ने कहा कि भारत सरकार और बिहार सरकार ने मिलकर जो योजना बनाकर गांव गांव तक लोगों को टीकाकरण का डोज पहुंचाने का काम किया है. जिससे लोग प्रेरित होकर टीका लगवाने का काम किया है.

उन्होंने कहा इसके अलावे टीकाकरण महाअभियान भी चलाया गया.आशा कर्मी, सेविका, सहायिका द्वारा घर घर से सर्वे भी करवाया गया तथा अब प्रातः 9:00 बजे से रात्रि के 9:00 बजे तक टीकाकरण अभियान चलाया जाएगा ताकि जो लोग दिन भर काम कार्य में लगे रहते हैं वह सुबह और रात्रि में भी टीका लगवा सके. विधायक श्री ऋषि ने कहा कि सरकार की स्पष्ट मंशा है कि इस कोरोना वायरस को टीकाकरण से मात देने में अहम भूमिका होगी तथा कोविड-19 के गाइडलाइन का पालन अभी भी हम सबों को करते रहना चाहिए, ताकि कोरोना वायरस को समाप्त किया जा सके.