कोरोना महामारी के कारण जो भी विकास का कार्य अवरुद्ध हुआ,उसे शिघ्र किया जाएगा पूरा:कृष्ण कुमार ऋषि.

कोरोना महामारी के कारण जो भी विकास का कार्य अवरुद्ध हुआ,उसे शिघ्र किया जाएगा पूरा:कृष्ण कुमार ऋषि.

-बनमनखी विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों की लागत से सात पक्की सड़क व एक आरसीसी पुल का होगा शीघ्र निर्माण.

✍️अमितेश सिंह.

बनमनखी(पुर्णिया):-बिहार सरकार विकास के कार्यों को प्राथमिकता देते हुए बिहार के विकास को आगे बढ़ाने का काम लगातार कर रही है. वर्तमान समय में 2020 विधानसभा चुनाव के बाद वैश्विक महामारी कोरोना के लेकर विकास कार्य अवरुद्ध जरूर हुआ लेकिन एक बार फिर से विकास कार्य को आगे बढ़ाने के लिए सरकार ने कदम आगे बढ़ा दिया है.इस संबंध में बनमनखी विधायक सह कृषि उद्योग विकास समिति की सभापति कृष्ण कुमार ऋषि ने बताया कि बनमनखी विधानसभा क्षेत्र में सड़कों का जाल बिछाया गया है और जहां अभी भी सड़कों का निर्माण नहीं हुआ है वह सड़क का निर्माण कार्य प्रारंभ किया जायेगा.

-:विज्ञापन:-

उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि एसएच पक्का रोड से कुचयाही भाया अख्तियारपुर मुस्लिम टोला तक 91. 105 लाख की लागत से 1.150 किलोमीटर सड़क,पक्का रोड महादेवपुर से जलाल के घर भाया रईस टोला तक 211. 697 लाख की लागत से 2 .220 किलोमीटर सड़क, गंगेलि से गंगेलि चौक तक 68 लाख की लागत से 820 मीटर सड़क, गंगेलि पक्का रोड से झौवारि धार भाया नहर तक 67. 104 लाख की लागत से 800 मीटर सडक, छर्रापट्टी से टीकापट्टी 62.504 की लागत से 700 मीटर सड़क,धिमा चौक से भीमेश्वर मंदिर तक 42 .276 लाख की लागत से 475 मीटर सड़क, पक्का रोड पीएमजीएसवाई से चाप टोला तक 224. 689 लाख की लागत से ढाई किलोमीटर सड़क का निर्माण कार्य हेतु निविदा आमंत्रित कर दिया गया है.

-:विज्ञापन:-

वही पक्का रोड पीएमजीवाई से चाप टोला के बीच आरसीसी पुल का एप्रोच पथ सहित निर्माण कार्य के हरी झंडी भी मिल गई. उपरोक्त सड़क का निर्माण मुख्यमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत किया जाएगा विधायक श्री ऋषि ने कहा कि विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत बचे हुए सड़क और पुल का निर्माण के लिए वह लगातार प्रयासरत है और जल्द से जल्द बचा हुआ काम शुरू करने की प्रक्रिया भी पूरी कर ली जाएगी.

-:विज्ञापन:-