आमिर खान को देख टर्की फैंस हुई क्रेजी, भूल बैठे सोशल डिस्टनसिंग

आमिर खान अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए टर्की रवाना हो गए है। यह फ़िल्म टॉम हैंक्स की 1994 में बनी एक नावेल पर आधारित फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक है, जिसके मुख्य भूमिका में आमिर खान को देखा जाएगा। कोरोना महामारी के वजह से इस फ़िल्म की शूटिंग बीच में ही रोक दी गई थी, जो अब कुछ ही समय में पूरी हो जाएगी।  हालांकि, शूटिंग के वक़्त सभी COVID-19 सावधानियों का ध्यान रखा जाएगा।

फ़िल्म शूटिंग के लिए जैसे ही आमिर खान  टर्की पहुँचे, उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश में फैंस ने काफी भीड़ इकट्ठा कर दी और सोशल डिस्टनसिंग का भी ध्यान नहीं रखा। आमिर खान की टर्की में भीड़ होने के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुके हैं।  वीडियो में उन्हें एक सफेद टी-शर्ट, जींस और चेहरे पर मास्क के साथ देखा गया है। वैसे तो आमिर ने फैंस के साथ सेल्फी के लिए पोज़ देने की कोशिश तो की लेकिन फैंस के क्रेज़ ने परिस्थिति को नियंत्रण से बाहर कर दिया।

फ़िल्म लाल सिंह चड्डा में करीना कपूर खान भी एक अहम भूमिका में नज़र आएंगी। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित फिल्म इस साल क्रिसमस में रिलीज होने वाली थी। लेकिन खबरो का दावा है कि कोविड-19 के वजह से इस फ़िल्म की रिलीस को एक साल के लिए टाल दिया गया है और अब यह फ़िल्म क्रिसमस 2021 में रिलीज़ की जाएगा। हालांकि निर्माताओं ने रिलीस डेट को ले कर अभी किसी भी प्रकार की कोई नहीं की है।
The post आमिर खान को देख टर्की फैंस हुई क्रेजी, भूल बैठे सोशल डिस्टनसिंग appeared first on Jiyo Bihar.