*अपराध की योजना बना रहे पांच कुख्यात अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे भेजे जेल.*

प्रतिनिधि,बनमनखी:अपराध की योजना बना रहे पांच कुख्यात अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे भेजे जेल.मामला बनमनखी थाना क्षेत्र की है.गिरफ्तार अपराधियों की पहचान उत्तर प्रदेश के खांड निवासी रॉकी उर्फ़ राजा पिता-सुरेश चंद्रा,बनमनखी थाना क्षेत्र के धरहरा अंसारी टाला निवासी मो0 माजीद आलमा पिता-मो अली हसन,बनमनखी थाना क्षेत्र अंतर्गत चीनी मिल रोड वार्ड नंबर 16 निवासी मो साकिब पिता-सरफुद्दीन,अररिया जिला के पलासी थाना क्षेत्र के गरहरा वार्ड नम्बर-8 निवासी कमलेश झा पिता- संगम झा एवं
भरगामा थाना क्षेत्र के बरमोतरा निवासी मो अलाउद्दीन पिता- मो यासीन के रूप में किया गया.गिरफ्तार अपराधियों के पास से बनमनखी पुलिस द्वारा एक देशी पिस्टल, काला रंग का पल्सर मोटरसाइकिल,एक काला रंग का सुपर स्प्लेंडर मोटरसाइकिल के अलावा पांच मोबाइल बरामद किया गया है.

घटना के संबंध में थाना अध्यक्ष मैराज हुसैन ने बताया कि सावन मास के चलते शांति व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाए रखने हेतु बनमनखी पुलिस द्वारा विशेष अभियान चलाया जा रहा है.इसी क्रम में दिवा गस्ती के क्रम में पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुआ कि बनमनखी के मिलन चौक स्थित ललन शर्मा के चाय दुकान पर कुछ अपराधकर्मी क्षेत्र में बड़े अपराध की योजना बना रहे हैं.उक्त सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु थानाध्यक्ष के नेतृत्व में अन्य सशस्त्र बल के सहयोग से उक्त चाय नाश्ता की दुकान पर छापेमारी की गयी.

पुलिस की इस कार्रवाई को देखकर वहां बैठे कुछ लोग इधर-उधर भागने लगे जिसे पुलिस बल के सहयोग से खदेड़ कर पांच कुख्यात अपराधी को पकड़ा गया. चाय दुकान के आगे दो मोटरसाइकिल खड़ी अवस्था में मिला. उक्त दोनों मोटरसाइकिल को जप्त करते हुए पकड़ाये व्यक्तियों की तलाशी ली गई. तलाशी के क्रम में एक व्यक्ति से एक अवैध देसी पिस्तौल बरामद किया गया.उन्होंने बताया कि मामले में विधि सम्मत कार्रवाई पूर्ण करते हुए विभिन्न सुसंगत धारा के तहत बनमनखी थाना कांड संख्या-231/22 दर्ज करते हुए सभी गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.